होम / CM Mamata Banerjee: सीएम बनर्जी का बड़ा दावा, अगर कोई ये साबित कर दे तो दे दूंगी इस्तीफा 

CM Mamata Banerjee: सीएम बनर्जी का बड़ा दावा, अगर कोई ये साबित कर दे तो दे दूंगी इस्तीफा 

Shanu kumari • LAST UPDATED : January 17, 2024, 4:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), CM Mamata Banerjee: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज (मंगलवार) बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि “अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने एक स्टॉल पर चाय पी और पैसे नहीं दिए तो मैं इस्तीफा दे दूंगी।” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि  “मेरी पांचों उंगलियों में से एक कट सकती है… एक छोटी सी घटना से सब बुरा नहीं होता।”

केंद्र सरकार पर हमला

नबन्ना में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “मुझे पता है कि बीजेपी कह रही है कि हर कोई चोर है। वे सबसे बड़े चोर हैं। वे बड़े लुटेरे, सख्त और अपराधी हैं।”एजेंसियों द्वारा उनकी सुरक्षा की जा रही है। एजेंसी आज उन्हें बचा रही है।”

इसकी क्या आवश्यकता है?

उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैंने सीएम के रूप में “एक पैसा भी” नहीं लिया है। अगर मैं राज्य के गेस्ट हाउस में रहती हूं, तो भोजन के लिए भी भुगतान करती हूं। मैं पेंशन के रूप में 1.5 लाख रुपये का हकदार हूं।” मैं सात बार सांसद रही हूं। मैंने पिछले 13 वर्षों में एक पैसा भी नहीं लिया है।” “इस (पेंशन) और वेतन से आसानी से 3.5 लाख रुपये की मासिक कमाई हो जाएगी। अब तक यह करोड़ों रुपये हो गई होगी। मुझे इसकी क्या आवश्यकता है?

2025 तक पीने योग्य पानी मिलेगा

CM Mamata Banerjee ने भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र पर कटाक्ष किया कि केंद्र जलस्वप्न योजना को वित्त पोषित कर रहा था। सीएम ने कहा कि “हमारी हिस्सेदारी 75% है। जबकि उनकी हिस्सेदारी 25% है। वह भी जीएसटी फंड से। राज्य भर के सभी लोगों को 2024 के अंत तक या फरवरी 2025 तक पीने योग्य पानी मिलेगा।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT