होम / CM Mamata Banerjee Meets PM Modi : संदेशखाली विवाद के बीच सीएम बनर्जी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, जानें क्या हुई बात

CM Mamata Banerjee Meets PM Modi : संदेशखाली विवाद के बीच सीएम बनर्जी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, जानें क्या हुई बात

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 1, 2024, 8:10 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), CM Mamata Banerjee Meets PM Modi: संदेशखाली विवाद के बीच प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की हैं। यह मुलाकात कोलकाता स्थित राजभवन में हुई। मुलाकात के बाद सीएम बनर्जी ने बताया कि यह उनकी मीटिंग प्रोटोकॉल मीटिंग थी। इसमे कोई सियासी मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई है।

Also Read: CAA की चर्चा के बीच अमित शाह की गाड़ी ने सबको चौंकाया, वीडियो हुआ वायरल

पीएम मोदी का दो दिवसीय दौरा 

बता दें कि पीएम मोदी बंगाल दौरे पर हैं। जहां उन्होंने हुगली जिले के आरामबाग में एक सभा को संबोधित किया है। इस मौके पर उन्होंने बंगाल की जनता को 7200 करोड़ की परियोजना का सौगात दिया है। संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत तमाम इंडि गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधा था।

Also Read: बेंगलुरु के कुंडलाहल्ली के कैफे में विस्फोट, चार लोग घायल

पीएम की गारंटी 

संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि “मेरी गारंटी है… मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है। मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है, झुकने वाला नहीं है। जिसने गरीब को लूटा है, उसको लौटाना ही पड़ेगा।”

Also Read: संदेशखाली हिंसा मामले में 50 दिनों बाद आया पीएम मोदी का बयान, जनता से पूछा ये सवाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT