होम / बिलावल भुट्टो को कांग्रेस नेता ने दिलाई 1971 के युद्ध की याद, PM मोदी के साथ खड़ा दिखा विपक्ष

बिलावल भुट्टो को कांग्रेस नेता ने दिलाई 1971 के युद्ध की याद, PM मोदी के साथ खड़ा दिखा विपक्ष

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 18, 2022, 10:38 am IST

Bilawal Bhutto Statement Against PM Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने बयान दिया है। उनके इस बयान को लेकर अब विपक्ष भी सरकार के साथ एकजुट है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी सहित कई विपक्षी दलों के नेताओं ने भुट्टो के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलावल भुट्टो के इस बयान की निंदा की थी।

कांग्रेस नेता ने भुट्टो को दिलाई 1971 युद्ध की याद

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “देश के प्रधानमंत्री के बारे में ऐसा बयान बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसका करारा जवाब दिया जाना चाहिए। हम देश के प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं।” इसके साथ ही बिलावल भुट्टो के बयान को कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने अशोभनीय बताया है। उन्होंने भुट्टो को 1971 के युद्ध की याद दिलाते हुए कहा कि “भारतीय शौर्य को बिलावल भुट्टो याद रखें, कश्मीर का एक-एक इंच हमारा है। हम पीओके को भी लेकर रहेंगे।”

मुस्लिम संगठनों ने जताई आपत्ति 

आपको बता दें कि अजमेर दरगाह के आध्यात्मिक प्रमुख के उत्तराधिकारी हजरत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने भी पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा है कि “पाकिस्तान के मुकाबले भारत में ज्यादा सुरक्षित हैं मुसलमान हैं।” इसके साथ ही कई मुस्लिम संगठनों ने भी बिलावल के बयान पर आपत्ति जताई है। इसके साथ ही उन्हें नसीहत दी है कि भारत के प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ न बोलें।

बिलावल भुट्टो का फूंका गया पुतला

जानकारी दे दें कि देशभर में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान का लोग विरोध कर रहे हैं। सड़कों पर उतरकर लोग भुट्टो के बयान पर विरोध दर्ज कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीजेपी ने भुट्टो के खिलाफ सड़कपर उतरकर प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही बिलावल का पुतला फूंका है। बीजेपी ने पाक को चेतावनी देते हुए कहा है कि “भारत से मांगे माफी पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो। पाकिस्तान को अपनी हद में रहना चाहिए। पाकिस्तान आतंक को बढ़ावा देने वाला देश है।”

Also Read: महाठग सुकेश का केजरीवाल पर आरोप, कहा- ‘दवाब बनाया जा रहा कि पहले जो भी पत्र लिखे थे वह BJP के…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hathras Stampede: थ्री लेयर सिक्योरिटी, छूने पर पाबंदी, दलित और मुस्लिम एंगल…, बाबा के खौफनाक 10 रहस्य
क्या RO के पानी से हो सकता है Heart Blockage? जानें क्यों संभाल कर पिएं पानी
Rohit Sharma की मां ने चैंपियन बेटे को चूम कर रो पड़ीं, दिल जीत लेगा ममता भरे स्वागत का ये वीडियो
कैंसर के बाद Hina Khan से शादी नहीं करेंगे Rocky Jaiswal? बॉयफ्रेंड के जवाब से रो पड़ी एक्ट्रेस
सावन में सपने में आए शिव तो मिलते है ऐसा संकेत, रातों-रात बदलती है किस्मत
Mumbai Police: टीम इंडिया की परेड में उमड़ी हजारों की भीड़, सांस लेने में हुई परेशानी; मुंबई पुलिस ने कुछ इस तरीके से निभाई ड्यूटी
Mirzapur 3 OTT Release: कहानी नहीं इस वजह से मुन्ना भईया ने खुद छोड़ा शो, जानें पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT