होम / सामने आया किसान नेता Rakesh Ticket का विवादित बयान, बोले- मुसलमान चुपचाप घर में बैठें अगर कुछ कहा तो भुगतना…?

सामने आया किसान नेता Rakesh Ticket का विवादित बयान, बोले- मुसलमान चुपचाप घर में बैठें अगर कुछ कहा तो भुगतना…?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 26, 2024, 1:46 pm IST
ADVERTISEMENT
सामने आया किसान नेता Rakesh Ticket का विवादित बयान, बोले- मुसलमान चुपचाप घर में बैठें अगर कुछ कहा तो भुगतना…?

Rakesh Ticket: राकेश टिकैत ने बागपत के मलकपुर चीनी मिल में गन्ना किसानों के बकाया भुगतान को लेकर भी नाराजगी जताई। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर किसानों का भुगतान नहीं किया गया, तो वे आंदोलन करेंगे। उनका कहना है कि भुगतान के लिए 100 ट्रैक्टर और 10 दिन तक 1000 लोगों की जरूरत होगी।

India News (इंडिया न्यूज), Rakesh Ticket: भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत एक बार फिर अपने विवादास्पद बयानों के कारण चर्चा में हैं। बागपत में टिकैत ने मुस्लिम समुदाय को लेकर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि देश में मौजूदा हालातों में मुसलमानों को सतर्क रहना चाहिए। उन्होंने सरकार पर हिंदू-मुस्लिम मुद्दों को उभारने और इस आधार पर देश की संपत्ति को बेचने का आरोप लगाया। टिकैत का दावा है कि हिंदू-मुस्लिम विवाद को बढ़ावा देने के जरिए ध्यान भटकाया जा रहा है, जिससे कि देश की संपत्ति निजीकरण के तहत बेची जा सके।

मुस्लिम समुदाय को दी चेतावनी

राकेश टिकैत ने मुस्लिम समुदाय को सलाह दी है कि उन्हें सरकार के किसी भी प्रकार के बहकावे में नहीं आना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज को बयानबाजी से बचना चाहिए और अपनी पढ़ाई, नौकरी, और अन्य कार्यों पर ध्यान देना चाहिए। टिकैत का मानना है कि बयानबाजी करने से वे सरकार के निशाने पर आ सकते हैं, जिससे उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही हो सकती है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सरकार विशेष रूप से मुस्लिम समुदाय पर नज़र बनाए हुए है और किसी भी प्रतिक्रिया के परिणामस्वरूप उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है।

टिंडर पर अय्याश पति को हुआ प्यार, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए 2 बार बना हैवान, जानें भगवान का अनोखा खेल?

“बटेंगे तो कटेंगे” बयान पर टिकैत की सफाई

पत्रकारों के सवाल पर टिकैत ने अपने “बटेंगे तो कटेंगे” बयान की सफाई दी। उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम समाज इस पर प्रतिक्रिया देता है, तो उनके खिलाफ केस दर्ज किए जा सकते हैं और उनके घरों को तोड़ा जा सकता है। इसलिए टिकैत ने मुस्लिम समाज को सलाह दी है कि वे शांति से अपने काम में लगे रहें और किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से बचें।

लड़की, शराब और…Lawrence Bishnoi गैंग के ऐसे नियम, क्रिमनल होते हुए भी खुद को संत बनाने की कोशिश

गन्ना किसानों के भुगतान को लेकर आंदोलन की चेतावनी

राकेश टिकैत ने बागपत के मलकपुर चीनी मिल में गन्ना किसानों के बकाया भुगतान को लेकर भी नाराजगी जताई। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर किसानों का भुगतान नहीं किया गया, तो वे आंदोलन करेंगे। उनका कहना है कि भुगतान के लिए 100 ट्रैक्टर और 10 दिन तक 1000 लोगों की जरूरत होगी। टिकैत ने स्पष्ट किया कि वे तब तक आंदोलन करेंगे, जब तक कि किसानों को उनका भुगतान नहीं मिल जाता।

Viral Video: ऑन ड्यूटी कोलकता पुलिस अधिकारी ने की महिला को KISS, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हंगामा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT