होम / जेल में सजा नहीं मजा कर रहा हत्या का आरोपी एक्टर? फोटो वायरल होते ही मच गया बवाल

जेल में सजा नहीं मजा कर रहा हत्या का आरोपी एक्टर? फोटो वायरल होते ही मच गया बवाल

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 26, 2024, 7:22 am IST

Darshan Thoogudeepa Case

India News (इंडिया न्यूज), Darshan Thoogudeepa Case: रेणुकास्वामी हत्याकांड में न्यायिक हिरासत में बंद कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा की कथित तौर पर एक तस्वीर वायरल हुई है।  जिसके बाद जमकर बवाल हो रह है। लोगों का कहना है कि वो जेल में सजा नहीं मजा कर रहे हैं। वायरल फोटो से पता चलता है कि तस्वीर में दर्शन को परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में आराम से बैठे हुए दिखाया गया है। पीटीआई ने बताया कि वह कुर्सी पर बैठे हैं और हाथ में सिगरेट और कॉफी का प्याला थामे हुए हैं।

फोटो में उनके साथ मौजूद लोगों में उपद्रवी शीटर विल्सन गार्डन नागा, साथ ही साथी कैदी नागराज (दर्शन के मैनेजर और सह-आरोपी) और कुल्ला सीना शामिल हैं। इसके अलावा, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दर्शन किसी के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मृतक के पिता ने क्या कहा? 

इस बीच, तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए मृतक रेणुकास्वामी के पिता काशीनाथ एस शिवनगौडरू ने इसकी जांच और इसके पीछे के लोगों को सजा देने की मांग की। “ऐसी चीजों से लगता है कि सीबीआई जांच होनी चाहिए।” “तस्वीर देखकर मैं उसे (दर्शन) सिगरेट पकड़े और चाय पीते हुए दूसरों के साथ देखकर हैरान हूं। हमें संदेह होता है कि वह जेल में है या नहीं। जेल को जेल ही रहना चाहिए और कुछ और नहीं बनना चाहिए। उसके साथ अन्य सामान्य कैदियों की तरह व्यवहार किया जाना चाहिए, लेकिन यहां तो ऐसा लग रहा है कि वह किसी रिसॉर्ट में बैठा है,” उन्होंने चित्रदुर्ग के जिला मुख्यालय शहर में संवाददाताओं से कहा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और पुलिस अधिकारियों ने उन्हें न्याय का वादा किया था, उन्होंने कहा, “दोषियों को सजा मिलनी चाहिए और इससे मेरे बेटे की आत्मा को शांति मिलनी चाहिए। मैं अपने बेटे को खोने का दर्द जानता हूं…हम बहुत दुखी हैं, और वह (दर्शन) जेल में रहकर आनंद ले रहा है…हमें अभी भी पुलिस और सरकार पर भरोसा है।”

“जेल है या महल”

विपक्षी भाजपा ने गृह विभाग के मंत्री से यह स्पष्ट करने को कहा है कि परप्पना अग्रहारा जेल “जेल है या महल।” पार्टी नेता और एमएलसी एन रवि कुमार ने दर्शन थुगुदीपा को हिरासत में रहने के दौरान “शानदार रहने और शाही आतिथ्य” प्रदान करने के लिए जेल अधिकारियों और पुलिस की आलोचना की। उन्होंने कहा, “यह कांग्रेस के कुशासन की पराकाष्ठा है… यह राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को उजागर करता है। गृह विभाग पूरी तरह विफल रहा है,” उन्होंने सरकार से मामले की तुरंत जांच करने और दोषी अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया, ताकि भविष्य में जेल में ऐसी घटनाएं न हों।

17 लोग फिलहाल न्यायिक हिरासत

रेणुकास्वामी की हत्या के सिलसिले में दर्शन और उनके दोस्त पवित्रा गौड़ा समेत कुल 17 लोग फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने हाल ही में कहा था कि शेष फोरेंसिक रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जल्द से जल्द हत्या के मामले में अंतिम रिपोर्ट अदालत में पेश करेगी। पीटीआई ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि अभिनेता के प्रशंसक 33 वर्षीय रेणुकास्वामी ने गौड़ा को अश्लील संदेश भेजे थे, जिससे दर्शन नाराज हो गए और कथित तौर पर प्रशंसक की हत्या कर दी। उनका शव 9 जून को सुमनहल्ली में एक अपार्टमेंट के बगल में एक स्टॉर्मवॉटर ड्रेन के पास मिला था। चित्रदुर्ग में दर्शन थुगुदीपा के फैन क्लब से जुड़े एक आरोपी राघवेंद्र ने कथित तौर पर अभिनेता से मिलने की आड़ में रेणुकास्वामी को आर आर नगर में एक शेड में फुसलाया।

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने खोला उम्मीदवारों का पर्चा! इतने सीटों पर नाम हुआ तय

रेणुकास्वामी को कथित तौर पर प्रताड़ित किया गया

यहीं पर रेणुकास्वामी को कथित तौर पर प्रताड़ित किया गया और उनकी हत्या कर दी गई। यह भी पढ़ें: दर्शन के किशोर बेटे ने ट्रोल्स को ‘बुरी टिप्पणियों, आपत्तिजनक भाषा’ के लिए फटकार लगाई, कहा ‘शाप देने से कुछ नहीं बदलेगा…’ पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, चित्रदुर्ग के मूल निवासी रेणुकास्वामी की मौत कई कुंद चोटों के कारण सदमे और रक्तस्राव से हुई। पुलिस सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि मुख्य आरोपी गौड़ा को हत्या का “मुख्य कारण” माना गया। जांच से पता चला कि उसने न केवल अन्य आरोपियों के साथ मिलकर साजिश रची बल्कि खुद भी अपराध में शामिल थी।

सुरक्षा बलों के चंगुल में फंसे अवैध बांग्लादेशी, इस तरह से कर रहे थे सरहद को पार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT