होम / Delhi Excise Policy: नहीं कम हो रही के कविता की मुश्किलें, अदालत ने जमानत याचिका को किया खारिज-Indianews

Delhi Excise Policy: नहीं कम हो रही के कविता की मुश्किलें, अदालत ने जमानत याचिका को किया खारिज-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 6, 2024, 12:27 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Delhi Excise Policy:  बीआरएस नेता के कविता की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक बार फिर दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने सोमवार को बीआरएस नेता के कविता को केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज मामलों में जमानत देने से इनकार कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि, जो अब समाप्त हो चुकी दिल्ली शराब आबकारी नीति 2021-22 के गठन और कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में हैं।

  • के कविता की बढ़ गई मुश्किलें
  • दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका
  • अरविंद केजरीवाल भी है गिरफ्तार

इन बड़े नेता पर गिरी गाज

मिली जानकारी के अनुसार तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता के अलावा, ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उनकी पार्टी के सहयोगी, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ-साथ कई शराब कारोबारियों और अन्य को भी दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़े:-ISC, ICSE ने जारी किया 10वी और 12वी के परीक्षा परिणाम, एक क्लिक से देखे अपना रिजल्ट-Indianews

जानें पूरा मामला

नीति में कथित अनियमितताओं से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में ईडी ने 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। 9 अप्रैल को, दिल्ली उच्च न्यायालय ने अरविंद केजरीवाल की जेल से रिहाई की याचिका को खारिज कर दिया और आसन्न लोकसभा चुनावों के बीच राजनीतिक प्रतिशोध की उनकी दलील को खारिज कर दिया। हाल ही में एक घटनाक्रम में, पिछले सप्ताह शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह 2024 के लोकसभा चुनावों के कारण अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर 7 मई को सुनवाई करने पर विचार कर सकता है।

ये भी पढ़े:-Lok Sabha Election: मैने रोहित को राजनीति सिखाई.., अजित पवार ने अपने भतीजे की उड़ाई खिल्ली-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT