होम / Captain Anshuman Singh की पत्नी पर टिप्पणी मामले में NCW सख्त, जेल जाएगा कमेंट करने वाला आरोपी?

Captain Anshuman Singh की पत्नी पर टिप्पणी मामले में NCW सख्त, जेल जाएगा कमेंट करने वाला आरोपी?

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : July 10, 2024, 3:36 pm IST

Kirti Chakra Awardee Anshuman Singh

India News(इंडिया न्यूज), Kirti Chakra Awardee Anshuman Singh Wife: भारतीय आर्मी के वीर कैप्टन अंशुमन सिंह को हाल ही में राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मरणोपरांत कीर्ति चक्र से सम्मानित किया है। इसे ग्रहण करने के लिए अंशुमन सिंह की पत्‍नी स्‍मृ‍ति सिंह (Captain Anshuman Singh Wife) और मां पहुंची थीं, दोनों महिलाओं का दर्द देखकर हर देशवासी रो पड़ा। सोशल मीडिया पर हर कोई कैप्‍टन अंशुमन की बहादुरी और बलिदान को सैल्यूट करता दिखाई दिया लेकिन इस बीच एक शख्स ने स्‍मृ‍ति सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है। इस शख्स की हर तरफ थू-थू तो हो ही रही है और अब वो जेल की हवा भी खा सकता है।

शहीद की पत्नी पर कमेंट करने वाला शख्स जाएगा जेल?

इस मामले में राष्‍ट्रीय महिला आयोग (NCW) सख्त हो गया है। NCW ने इस शख्स की पहचान करते हुए उस पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। NCW ने दिल्ली पुलिस को खत लिखा है और इस शख्स के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई और इस शख्स को गिरफ्तार करने की डिमांड की है।

Captain Anshuman Singh Wife: ‘मिलकर घर बनाएंगे, हमारे बच्चे होंगे फिर….’, शहीद की पत्नी का ये वीडियो देख आप नहीं रोक पाएंगे आंसू

NCW ने बताई कमेंटबाज की पहचान

NCW ने दिल्ली पुलिस कमिशनर संजय अरोड़ा को भेजे गए खत में लिखा है कि ‘दिल्ली निवासी अहमद के नाम के व्यक्ति ने यह टिप्पणी की जो भारतीय न्याय संहिता, 2023 की धारा 79 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 67 का उल्लंघन है। NCW इस व्यवहार की निंदा करता है और तत्काल पुलिस कार्रवाई का आग्रह करता है’।

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने कैप्टन अंशुमान सिंह के परिवार से की मुलाकात,अग्निवीर योजना पर की चर्चा

भावुक हो गया हर देशवासी

सियाचिन की बर्फीली पहाड़ियों पर अपने साथियों को मौत के मुंह से बचाते हुए भारतीय सेना के कैप्‍टन अंशुमन सिंह ने खुद की जान बलिदान कर दी थी। उनके बलिदान को सैल्यूट करते हुए अंशुमन सिंह की पत्‍नी स्‍मृ‍ति सिंह और मां को मरणोपरांत कीर्ति चक्र सौंपा गया था। राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा कीर्ति चक्र ग्रहण करते हुए स्‍मृ‍ति सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और इस वीडियो पर जहां एक तरफ हर कोई संवेदना व्यक्त कर रहा था, वहीं दूसरी तरफ एक शख्स ने शहीद की पत्नी स्‍मृ‍ति सिंह को लेकर अभद्र टिप्‍पणी की थी। इंडिया न्यूज ने ये अभद्र टिप्पणी प्रकाशित न करने का निर्णय लिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi University News: डीयू गेट से हटाई अंबेडकर प्रतिमा, ABVP ने की पुनः स्थापना और संविधान पार्क की मांग
ये पहली बार नहीं जब Israeli ने सिर्फ एक बटन दबा कर मचाई तबाही…,जानें कैसे दुश्मनों को उनके घर में ही नेस्तनाबूत कर देता है इजराइल
क्या अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए सेलेब्स को दी गई थी फीस? Ananya Panday ने तोड़ी चुप्पी
बेंगलुरु के जंगल से निकलकर बाहर टहलने आया ये खुंखार जानवर, छूटे शहरवासियों के पसीने, दहशत में लोग
बारिश न बिगाड़ दें भारत और बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच का खेल, जानें कैसा रहेगा चेन्नई में मौसम का मिजाज
Baghpat Road Accident: यूपी में भीषण सड़क हादसा! ट्रॉली और पिकपक की भिंड़त में 2 की मौत
UP Roadways: बस से सफर करने वालों को मिली बड़ी सौगात, इन बसों के टिकट भी होंगे ऑनलाइन बुक
ADVERTISEMENT