होम / Crime News: राजस्थान में ड्रग तस्करों का तांडव, पुलिस पर बरसाई गोलियां, फिर दिखाई हैवानियत

Crime News: राजस्थान में ड्रग तस्करों का तांडव, पुलिस पर बरसाई गोलियां, फिर दिखाई हैवानियत

Reepu kumari • LAST UPDATED : September 23, 2023, 8:28 am IST

Rajasthan Drugs Case

India News (इंडिया न्यूज), Crime News: राजस्थान में ड्रग तस्करों का आतंक फल फूल रहा है। अपराधियों के इतने पर निकल आए हैं कि वह अब आम जन क्या पुलिस को भी नहीं छोड़ रहें। ऐसे मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। राजस्थान के बारां जिले में ड्रग तस्करों ने खुलेआम अपनी गुंडई दिखाई। अपराधियों ने  वन विभाग की एक चेक पोस्ट पर पहले पुलिस कांस्टेबल पर गोली चलाई  फिर कार से कई बार कुचला कर फरार हो गए। इस वारदात में कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गएं। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं। आपको बता दें कि यह घटना गुरुवार रात की है।

 न्यूज एजेंसी की मानें तो राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल सुजान सिंह  मादक पदार्थ के तस्करों को रोक रहे थें। जो कि अपराधियों का नागवार गुजरी और उन्होंने कांस्टेबल को गोली मार दी। बता दें कि गोली कमर के ऊपरी हिस्से में लगी है। अपराधी यहीं नहीं रुके उसके बाद  उन तीन बार कार चढ़ाकर कुचल दिया। इस घटने में कांस्टेबल गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। इसकी जानकारी किसी तरह सुजान सिंह ने पुलिस अधिकारी को दी।

मिली थी तस्करी की सूचना

न्यूज एजेंसी की मानें तो पुलिस टीम को आते देख तस्कर अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने जांच में गाड़ी से 241 किलोग्राम पोस्ता भूसी जब्त को बरामद किया है। बता दें कि सारथल पुलिस थाने के अंतर्गत वन क्षेत्र में सड़कों पर चेकपोस्ट बेन हुए हैं। पुलिस को इसकी जानकारी मिली थी कि  एक काली कार में ड्रग्स की तस्करी की जा रही है।

तीन बार चढ़ाई कार

अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि जब कांस्टेबल ने पातालपानी गांव की ओर से आ रही कार रोकने को  इशारा किया तो पहले तो दो तस्करों ने अपनी गाडी धीमा कर दी। फिर एक ने खिड़की से पुलिसकर्मी पर गोली दाग दी। वह गोली कांस्टेबल की कमर के ऊपरी हिस्से में जा लगी। गोली लगने के बाद कांस्टेबल गिर गया। उसके बाद तस्करों ने उस पर तीन बार गाड़ी चढ़ाई। इस हादसे में उसके  पैर और कॉलरबोन में फ्रैक्चर और चोटें आईं।

 कार छोड़कर भागे तस्कर

सुजान सिंह के द्वार इस वारदात की जानकारी किसी तरह SHO को दिया गया। खबर मिलते ही चेकपोस्ट से एक टीम रवाना हुई। पुलिस को आते देख तस्कर अपनी गाड़ी छोड़ जंगल में भाग गए।

Also Read:-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सिगरेट पीती हुई ये लड़की है दुनिया की सबसे ‘बवाली’मॉडल’, इजिप्ट के राजा को भी नही छोड़ा
महाभारत के बाद कैसे बचा था पांडवों का आखरी वंशज? जानें द्वापर युग से कैसे चमत्कार कर रही हैं जितिया व्रत की ये तीन कथाएं!
फालतू में फंस गया Sheikh Hasina का ये करीबी, लगा 147 हत्या का पाप, मामला जानकर फटी रह जाएंगी आखें
MP News: क्लास से बाहर जाने पर टीचर ने छात्रा को जड़ा थप्पड़, पिता ने दर्ज कराई FIR
Damoh Road Accident: दमोह में बड़ा हादसा, सड़क पर बिछ गईं लाशें
लाइव वीडियो में जर्नलिस्ट पर गिरी इजराइल की मिसाइल, लेबनान का ये मंजर देखकर रात को आएंगे डरावने सपने
शरीर पर नजर आते हैं Heart Blockage के ये लक्षण, आखिरी वाला डेंजर लाइन के ऊपर
ADVERTISEMENT