होम / Electoral Bond: 'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला; निर्मला सीतारमण के पति का बड़ा दावा

Electoral Bond: 'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला; निर्मला सीतारमण के पति का बड़ा दावा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 28, 2024, 12:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Electoral Bond: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति और अर्थशास्त्री परकला प्रभाकर ने चुनावी बॉन्ड मुद्दे पर अपनी बड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने दावा है कि, यह देश का ही नहीं बल्कि दुनिया का भी सबसे बड़ा घोटाला है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि इलेक्टोरल बॉन्ड का मुद्दा बहुत अहम मुद्दा बनेगा। बीजेपी की लड़ाई विपक्षी पार्टियों या किसी अन्य पार्टियों से नहीं होगी बल्कि इस मुद्दे के चलते असली लड़ाई बीजेपी और भारत की जनता के बीच देखने को मिलेगी।

‘जनता मोदी सरकार को देगी कड़ी सजा’

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति आगे कहा कि, ”मुझे लगता है कि चुनावी बॉन्ड से जुड़ा मुद्दा आज की तुलना में और अधिक गति पकड़ेगा। यह तेजी से आम लोगों तक पहुंच रहा है। अब धीरे-धीरे सभी को समझ में आ रहा है कि यह ”यह न केवल सबसे बड़ा घोटाला है लेकिन मुझे लगता है कि इस मुद्दे की वजह से इस सरकार को मतदाताओं के द्वारा कड़ी सजा दी जाएगी।’

Kareena kapoor: तैमूर-जेह के झगड़ों से परेशान करीना कपूर! कहीं- ‘दो बेटों को बड़ा करना बेहद मुश्किल’

कौन हैं निर्मला सीतारमण के पति ?

बता दें कि, वित्त मंत्री के पति परकला प्रभाकर जाने-माने अर्थशास्त्री हैं। उन्होंने संचार सलाहकार रहते हुए साल 2014 से 2018 तक आंध्र प्रदेश सरकार की सेवा की है। 2 जनवरी 1959 को आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के नरसापुरम में जन्मे परकला प्रभाकर ने साल 1991 में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से पढ़ाई की है। इसके अलावा उन्होंने कुछ किताबें भी लिखी हैं।

Taliban Punishment: तालिबान का एक और क्रूर फैसला, महिलाओं को व्यभिचार के लिए पत्थर मारकर हत्या करने की कसम खाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT