होम / 'इस्लाम का दुश्मन', पाकिस्तान से मिली शह तो उड़ने लगा भगोड़ा आंतकवादी, PM Modi पर कही ऐसी बात सुनकर गुस्सा आ जाएगा

'इस्लाम का दुश्मन', पाकिस्तान से मिली शह तो उड़ने लगा भगोड़ा आंतकवादी, PM Modi पर कही ऐसी बात सुनकर गुस्सा आ जाएगा

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 25, 2024, 2:23 pm IST

Zakir Naik Interview: जाकिर नाइक

India News (इंडिया न्यूज), Zakir Naik Interview: भारत में भड़काऊ भाषण, मनी लॉन्ड्रिंग और आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक पाकिस्तान की हुकुमत ने निमत्रंण भेजा है। हाल ही में जाकिर नाइक ने पाकिस्तान की धरती पर कदम रखने से पहले एक पाकिस्तानी यूट्यूबर को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में जाकिर नाइक ने कई बातें बताई हैं।

ट्वीट कर दी पाकिस्तान जाने की जानकारी

मलेशिया में रह रहे भारत के विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक ट्वीट किया है जिसमें उसने अपने पाकिस्तान जाने की बताया है … नाइक ने बताया कि पाकिस्तानी सरकार के बुलावे पर वो और उसका बेटा पाकिस्तान जा रहे हैं। अपने इस दौरे में नाइक पाकिस्तान के कराची, लाहौर और इस्लामाबाद में पब्लिक टॉक का आयोजन करेगा।  बता दें कि नाइक अपने बेटे शेख फारुख नाइक के साथ अगले महीने पांच अक्टूबर को पाकिस्तान जा रहा है।

भारत का नंबर 1 आतंकवादी में मेरा नाम शामिल

बता दें कि पाकिस्तानी यूट्यूबर नादिल अअली को दिए अपने इंटरव्यू में जाकिर नाइक ने बताया कि 2019 में मुझे लग गया था कि अब भारत जाने का चांस नहीं हैं। 2020 में पाकिस्तान जाने की प्लानिंग भी थी लेकिन कोरोना आ गया। ऐसे में प्लान रद्द करना पड़ा। पाक यूट्यूबर ने फिर से सवाल दोहराया तो जाकिर ने कहा कि भारत जाना तो एकदम आसान है लेकिन बाहर निकलना मुश्किल है। जाकिर ने कहा, ‘जाने पर तो वे रेड कॉर्पेट बिछाएंगे। आओ भाई आओ… गिरफ्तार कर लेंगे। जाहिर है उनकी लिस्ट में नंबर 1 आतंकवादी मेरा नाम शामिल है।’

इतना ही नही जाकिर नाइक ने बताया कि पहले मैं पाकिस्तान जाता तो भारत के लोग इल्जाम लगा देते कि मैं आईएसआई (ISI) से मिला हुआ हूं, बाकी मैं पाकिस्तान से मोहब्बत करता हूं। उसने बताया, ‘दुनिया में सबसे ज्यादा किसी राजदूत से मिला हूं तो वो पाकिस्तानी एंबेसडर ही हैं। सऊदी हो, यूएई हो… हर जगह पाकिस्तानी दूत से मुलाकात हो जाती है।’

PM मोदी ने बाइडेन के साथ मिल कर दिया खेला! इस चीनी सॉफ्टवेयर पर लगा बैन, जानिए क्या होगा फायदा?

मोदी की लोकप्रियता में कमी आई है

अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर मुस्लिम उपदेशक ने कहा, ‘एक बात ये है कि मोदी से बहुत फायदा भी हुआ… अल्लाह ताला की ये प्लानिंग है। जो लोग इस्लाम के दुश्मन हैं उनसे भी बहुत से अच्छे काम करवा लेता है।’ पीएम मोदी को मशविरा देने के सवाल पर जाकिर ने कहा कि 10 साल तो बहुत अच्छा रहा लेकिन इस बार उनकी लोकप्रियता बहुत कम हो गई है। उन्होंने खुद कहा था कि इस बार 400 पार करेंगे। अल्लाह की मदद से बीजेपी को अकेले 50 प्रतिशत वोट मोदी सरकार को नहीं मिले। गठबंधन से फिर से प्रधानमंत्री बन गए लेकिन लोग जो उन्हें खुदा मानने लगे थे, वो अब कम हो गया। पूर्ण बहुमत होता तो कुछ भी कर सकते थे। मनमानी कर सकते थे।

खुदे मैदान में मजमा मिस करता हूं

जाकिर ने कहा कि क्रिकेट ‘वेस्ट ऑफ टाइम’ खेल है क्योंकि उसमें कसरत ज्यादा नहीं है। इंटरव्यू में जाकिर ने कहा कि भारत छोड़ने का मलाल तो है। खुले मैदान में मजमा मिस करता हूं। उसमें 25 फीसदी नॉन-मुस्लिम होते थे। जाकिर ने आगे कहा कि इंडिया की तरह का मजमा पाकिस्तान, बांग्लादेश या इंडोनेशिया में हो सकता है। उसने बताया कि वह बांग्लादेश कभी नहीं गया है।

आपको बता दें कि भारत में जाकिर नाइक मोस्ट वॉन्टेड है। लोगों के बीच नफरत फैलाने और मनी लॉन्ड्रिंग के कई मामले उस पर चल रहे हैं। फिलहाल वह मलेशिया में अपना प्रॉपगेंडा चला रहा है।

PM Shri Yojana: पीएम श्री योजना में शामिल हुई और 78 पाठशालाएं, जानें CM ने क्या कुछ बताया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP News: महिला के मौत पर मचा बवाल! पुलिस को सूचना दिए बिना हुआ अंतिम संस्कार
Pitru Paksha 2024: सांसद सुधांशु त्रिवेदी दिखे धार्मिक रूप में, पूर्वजों का किया पिंडदान
चोरी-छुपे टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने दोस्त की बीवी संग लड़ाया इश्क, फिर हुआ कुछ ऐसा दोस्ती हो गई शर्मसार
MP Crime: मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता की हत्या, 2 महीने बाद पत्नी ने उठाया..
कौन है Urmila Matondkar का पति मोहसिन अख्तर मीर? जिसके प्यार के लिए हिंदू से बन गईं मुस्लिम
Vikramaditya Singh: हिमाचल में लागू होगा ‘योगी मॉडल’; विक्रमादित्य सिंह बोले- ‘होटल-ढाबों पर लगानी होगी नेमप्लेट’
Darbhanga News: विश्वविद्यालय परिसर के तालाब से महिला का शव हुआ बरामद! मामला दर्ज
ADVERTISEMENT