होम / Kolkata Blast: इस जगह अचानक फटा बम, सुन्न हो गए आस-पास के इलाके, यहां भी मिल चुका है संदिग्ध 'बैग'

Kolkata Blast: इस जगह अचानक फटा बम, सुन्न हो गए आस-पास के इलाके, यहां भी मिल चुका है संदिग्ध 'बैग'

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 14, 2024, 5:16 pm IST

कोलकाता के एस एन बनर्जी रोड में विस्फोट

India News (इंडिया न्यूज),(रानिक दत्ता),Kolkata:पुलिस ने बताया कि आज मध्य कोलकाता में एक कूड़ा बीनने वाला व्यक्ति उस समय घायल हो गया जब उसने एक वस्तु उठाई थी और उसमें विस्फोट हो गया।घटना के बाद दोपहर 1.45 बजे मध्य कोलकाता के तलतला पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी घटना स्थल पर जांच करने गए।

विस्फोट में कूड़ा बीनने वाले व्यक्ति की कई उंगलियां उड़ गईं। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस ने बताया कि ब्लोचमैन स्ट्रीट के प्रवेश द्वार पर एक बोरी मिली है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने इलाके को सील कर दिया है और बम निरोधक दस्ते को बुलाया है।

बम निरोधक दस्ते ने बैग की जांच की और आसपास की तलाशी ली, जिसके बाद उन्होंने इलाके को यातायात के लिए खाली कर दिया।कूड़ा बीनने वाले व्यक्ति की पहचान 58 वर्षीय बापी दास के रूप में हुई है। उसने पुलिस को बताया कि वह इलाके में घूमता रहता था और हाल ही में उसने एसएन बनर्जी रोड पर एक फुटपाथ पर सोना शुरू किया था।

पुलिस ने बताया कि उसका बयान अभी दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि उसका इलाज चल रहा है। इलाके की फोरेंसिक जांच की जाएगी।

खबर अपडेट हो रही है…

इस तारीख को खत्म हो जाएगा Russia-Ukraine में मौत का तांडव? PM Modi दिखाएंगे ऐसी ताकत, देखकर फटी रह जाएंगी दुनिया की आंखें

शाहरूख खान की को-स्टार Nayanthara के साथ हुआ साइबर क्राइम, पोस्ट शेयर कर फैंस से की अपील

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT