होम / Gautam-Nawaz Separation: गौतम सिंघानिया के तलाक ने लिया नया मोड़, नवाज मोदी ने लगाया गंभीर आरोप

Gautam-Nawaz Separation: गौतम सिंघानिया के तलाक ने लिया नया मोड़, नवाज मोदी ने लगाया गंभीर आरोप

Simran Singh • LAST UPDATED : November 22, 2023, 10:09 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Gautam-Nawaz Separation, दिल्ली: अरबपति कारोबारी और रेमंड ग्रुप के बॉस गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया के तलाक के मामले में एक नया मोड़ आया है। नवाज मोदी ने गौतम सिंघानिया पर उन्हें मारने का गंभीर आरोप लगाया है। बता दे कि इससे कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि नवाज ने गौतम की 11000 करोड़ की संपत्ति में से 75 फ़ीसदी का हिस्सा मांगा है और यह हिस्सा दो बेटियों निहारिका और निसा के लिए मांगा गया है। वहीं अब उन्होंने एक दिन बाद ही मारपीट का आरोप लगाते हुए गंभीर चीजों का खुलासा किया है।

लात-घुसो से मारने का लगाया आरोप

मीडिया से खास बातचीत के दौरान रेमंड के मालिक गौतम सिंघानिया पर उनकी पत्नी नवाज मोदी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि गौतम सिंघानिया ने उन्हें और उनकी बेटी को बेरहमी से पीटा था। लात-घुसो से उन्हें घायल किया था। इसका दवा करते हुए उन्होंने कहा कि सिंघानिया ने करीब 15 मिनट तक उनकी और नाबालिक बेटी निहारिका की पिटाई की थी।

जन्मदिन की पार्टी में अचानक हमला

इंटरव्यू के दौरान नवाज मोदी ने आगे कहा कि 9 सितंबर को गौतम के जन्मदिन की पार्टी के बाद सुबह 5 बजे की बात है। जब मैं और मेरी दोनों बेटियां दोस्तों के साथ मौजूद थी। जिसके बाद उन्होंने अचानक हमला कर दिया और वहां से गायब हो गए। मैं केवल कल्पना कर सकती थी कि वह बंदूके या फिर कोई हथियार लेने के लिए गए हैं। नवाज ने कहा कि वह अपनी बेटी को खींचकर दूसरे कमरे में ले गए और फिर उसकी पीठ को सहारा देने के लिए तौलिया लेने चले गए।

नवाज ने आगे कहा कि उनकी दो सर्जरी हुई है और उन्हें यह बात पता थी। फिर भी गौतम सिंघानिया ने कई बार उन्हें कमरे के चारों तरफ घुमाया वह सिर्फ मेरी बेटी और मेरे लिए ऐसा कर रहे थे और हम एक दूसरे को सुरक्षित करने की पूरी कोशिश कर रहे थे।

इस बिजनेसमैन को मानता था सुपरहीरो

निवास मोदी ने अपने पति गौतम सिंघानिया पर आरोप का खुलासा करते हुए आगे बताया कि गौतम हमेशा एक बिजनेसमैन अतुल मफतलाल को अपना सुपरहीरो मानता था। जिनका पिछले साल ही निधन हो गया है। मफतलाल पर भी अपनी बीवी से मारपीट का आरोप लगाया गया था। अतुल ने अपनी पत्नी के साथ क्या किया कैसे उसने अपनी पत्नी पायल मफतलाल को सड़क पर मारा जब वह खरीदारी कर रही थी। उसने उसे अपने बंगले से बाहर बंद कर दिया था। उनकी हालत बहुत खराब कर दी गई थी।

वही बता दे की नवाज मोदी के मुताबिक पति गौतम सोचता है कि वह क्या आदमी है, मफतलाल मेरा मतलब है, क्या शक्ति, क्या नियंत्रण, क्या शक्ति! यह कुछ ऐसा है जो वह चाहता रहा है। मेरे साथ लंबे समय तक ऐसा ही करता रहा, इसके बारे में मुझे पता था।

32 साल बाद अलग हो रहा कपल

बता दे की गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नमाज मोदी सिंघानिया के बीच तलाक की खबरें कुछ दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी है। दोनों की शादी को करीब 32 साल हो चुके हैं और अब उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। इस बीच सोमवार को आई एक रिपोर्ट में पता चला था कि अरबपति गौतम सिंघानिया की पत्नी ने तलाक को लेकर उनके सामने एक बड़ी शर्त रखी है। जिसमें कहा गया कि उन्होंने उनकी संपत्ति का 75 फ़ीसदी हिस्सा मांगा है।

ऐसे सामने आया विवाद

गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब दिवाली के दिन मुंबई से सटे ठाणे क्षेत्र में रेमंड स्टेट में गौतम सिंघानिया की ओर से दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया लेकिन इस पार्टी में उनकी पत्नी नवाज सिंघानिया को एंट्री ही नहीं दी गई। इसके बाद बीती 13 नवंबर को गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से नवाज मोदी से अलग होने का ऐलान कर दिया।

इस समय रचाई थी शादी

आखिर में बता दे की 58 साल के गौतम सिंघानिया ने 1999 में सॉलिसिटर नादर मोदी की बेटी नवाज मोदी से शादी रचाई थी। तलाक को लेकर हो रही चर्चाओं पर बीते 13 नवंबर से खुद सिंघानिया ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि दोनों ने अलग-अलग रास्ते पर चलने का फैसला किया है। उन्होंने लिखा था, ‘हमारे लिए इस साल की दिवाली पहले जैसी नहीं है। एक कपल के तौर पर 32 साल साथ रहकर, माता-पिता के तौर पर ग्रो होकर और हमेशा एक-दूसरे के लिए मजबूती के साथ बने रहे। हमारे कमिटमेंट और भरोसे के सफर में दो सबसे खूबसूरत जुड़ाव भी आए’

वहीं इस मामले पर उद्योगपति गौतम सिंघानिया ने कहा कि अपनी दो प्यारी बेटियों के हित में मैं अपने परिवार की गरिमा बनाए रखना चाहूंगा और कोई भी टिप्पणी करने से बचूंगा। कृपया मेरी निजता का सम्मान करें।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT