होम / Ghaziabad Murder Case: पहले पत्नी को 'लॉन्ग ड्राइव' पर ले गया पति, फिर खेला खूनी खेल, जानें पूरा मामला

Ghaziabad Murder Case: पहले पत्नी को 'लॉन्ग ड्राइव' पर ले गया पति, फिर खेला खूनी खेल, जानें पूरा मामला

Reepu kumari • LAST UPDATED : January 31, 2024, 12:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ghaziabad Murder Case: गाजियाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस की मानें को एक 39 वर्षीय व्यक्ति, सोमवार रात को अपनी पत्नी को “लॉन्ग ड्राइव” पर ले गया। फिर पहले अपनी पत्नी को गोली मारी उसके बाद खुद को। बता दें कि पति को पांच महीने पहले किडनी में संक्रमण हो गया था। इस खबर के सामने आते ही हर कोई दहल गया है।

पास में मिली बंदूक

विनोद चौधरी और उनकी पत्नी दीपक (36) के शव मंगलवार सुबह मधुबन बापूधाम में उनके सफेद एस-क्रॉस के पास पाए गए। दोनों के सिर में गोली लगी थी और विनोद के हाथ के पास बंदूक पड़ी थी।
मूल रूप से रुड़की के रहने वाले विनोद ने कुछ साल पहले एक निजी फर्म में अपनी नौकरी छोड़ दी और अपने गांव में खेती की जमीन से अपनी आय अर्जित की।

दो बच्चे हैं

खबर एजेंसी की मानें तो विनोद और दीपक सोमवार रात करीब 10.30 बजे अपनी कार में घर से निकले और परिवार के अन्य लोगों को बताया कि वे ड्राइव पर जा रहे हैं। जब वे 2 बजे तक घर नहीं लौटे, तो एक रिश्तेदार ने पुलिस हेल्पलाइन पर फोन किया और कहा कि दंपति कॉल भी नहीं उठा रहे हैं।

पुलिस की एक टीम ने दोनों का पता लगाने की कोशिश की, लेकिन असफल रही। मंगलवार सुबह करीब 7 बजे एक राहगीर ने पुलिस को सूचना दी कि मधुबन बापूधाम में नशा मुक्ति केंद्र के पास एक जोड़ा अपनी कार के बाहर मृत पड़ा है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि विनोद का फोन बज रहा था और स्क्रीन पर कविनगर SHO का नंबर चमक रहा था।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

परिवार के सदस्यों को सूचित किया गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
तो फिर विनोद ने खुद को और अपनी पत्नी को क्यों मारा? “प्रारंभिक जांच से पता चला है कि विनोद को पिछले पांच महीनों से पेट में दर्द हो रहा था और किडनी में गंभीर संक्रमण का पता चला था। दो साल पहले भी उन्हें यही समस्या हुई थी, जिसके लिए सर्जरी और बहुत सारी दवा की आवश्यकता थी। इस बार, उन्हें अभिषेक श्रीवास्तव, एसीपी (कवि नगर) ने कहा, “अपनी बीमारी के लिए इंटरनेट पर तलाश करना शुरू कर दिया।”

अवसाद से गुजर रहा था पति

उनके परिवार के सदस्यों के हवाले से पुलिस ने कहा कि विनोद पिछले कुछ महीनों से अवसाद से पीड़ित थे और उन्होंने गंग नहर में कूदकर जान देने की कोशिश की थी। लेकिन उनका एक दोस्त समय पर पहुंच गया और उन्हें मनाकर वापस घर ले आया। उनके परिवार ने मनोरोग उपचार का सुझाव दिया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था।

पहले दी थी धमकी 

“विनोद ने अपनी बहन से यहां तक ​​कहा था कि वह खुद को और अपनी पत्नी को मार डालेगा। कुछ हफ्ते पहले, उसकी पत्नी ने उसे अपने दोस्त बीनू से बात करते और बंदूक मांगते हुए सुना था। उसे तीन दिन पहले बंदूक मिली और उसने उसे कार में छिपा दिया। हम बीनू की तलाश कर रहे हैं,” श्रीवास्तव ने कहा।

पुलिस का मानना ​​है कि पति द्वारा सिर में गोली मारने के बाद दीपक ने भागने की कोशिश की क्योंकि उसका शव कार से कुछ दूरी पर पड़ा था। एसीपी ने कहा, “विनोद ड्राइविंग सीट से बाहर आया और खुद को गोली मार ली। बंदूक उसके पास ही पड़ी थी।” फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT