होम / Ghosi Bypoll 2023: घोसी विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान पर फेकी गई स्याही, आरोपी शख्स की खोजबीन जारी

Ghosi Bypoll 2023: घोसी विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान पर फेकी गई स्याही, आरोपी शख्स की खोजबीन जारी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 20, 2023, 5:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Ghosi Bypoll 2023: यूपी में घोसी विधानसभा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें उपचुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान पर स्याही फेकने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार चुनाव के प्रचार के लिए दारा सिंह रविवार को अदरी पहुंचे हुए थे। जहां, गाड़ी से उतरते ही दारा सिंह चौहान पर एक शख्स स्याही फेंककर फरार हो गया। घटना के वक्त दारा सिंह की सुरक्षा तैनात पुलिस का जवान भी उनके पास ही मौजूद था। फिलहाल पुलिस आरोपी शख्स की खोजबीन में जुटी हुई है।

वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल

बता दें इस घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ये साफ देखा जा सकता है कि दारा सिंह चौहान अपनी कार से उतर रहे हैं। उनके स्वागत में जुटे कुछ लोग उनको माला पहना कर स्वागत करते हैं। इस दौरान पहले से मौजूद शख्स उनके ऊपर स्याही फेंक कर फरार हो जाता है। हालांकि, आरोपी शख्स का पीछा करने के लिए दारा सिंह की सुरक्षा तैनात जवान दौड़ भी लगाता है, लेकिन वो फरार हो जाता है। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

उपचुनाव के लिए 5 सितंबर को होगी वोटिंग

उपचुनाव के लिए 10 अगस्त से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। नामांकन की आखिरी तारीख 17 अगस्त थी। जबकि 21 अगस्त को उम्मीदवार अपने नामांकन को वापस ले सकते हैं, इसी दिन चुनाव चिन्ह का आवंटन भी किया जाना है। उपचुनाव के लिए 5 सितंबर को वोटिंग होगी। इसके बाद 8 सितंबर को नतीजे सामने आएंगे। घोसी में एक तरफ बीजेपी ने दारा सिंह चौहान को तो समाजवादी पार्टी ने सुधाकर सिंह को मैदान में उतारा है। बता दें  पिछले महीने दारा सिंह चौहान विधायकी से इस्तीफा देते हुए बीजेपी में शामिल हो गए थे।

ये भी पढ़ें – Amit Shah MP Visit: कांग्रेस के 53 साल के शासन में मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य कहा जाता था..कांग्रेस में दम है तो रिपोर्ट कार्ड लेकर आएं: अमित शाह 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT