होम / Giorgia Meloni: एनडीए की जीत पर जॉर्जिया मेलोनी ने किया पोस्ट, पीएम मोदी को दी शुभकामनाएं-Indianews

Giorgia Meloni: एनडीए की जीत पर जॉर्जिया मेलोनी ने किया पोस्ट, पीएम मोदी को दी शुभकामनाएं-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 5, 2024, 10:22 am IST
Giorgia Meloni: एनडीए की जीत पर जॉर्जिया मेलोनी ने किया पोस्ट, पीएम मोदी को दी शुभकामनाएं-Indianews

Giorgia Meloni

India News(इंडिया न्यूज), Giorgia Meloni: इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने एनडीए की जीत के बाद पीएम मोदी को बधाई दी है। आपको बता दें कि चुनाव परिणाम घोषित किए जा चुके हैं और एनडीए सरकार ने तीसरी बार बाजी मार ली है। इसी बीच जॉर्जिया मेलोनी ने एक्स पर इतालवी भाषा में लिखे गए एक पोस्ट में उन्होंने कहा कि दोनों देश इटली और भारत को “एकजुट करने वाली दोस्ती को मजबूत करने” के लिए मिलकर काम करना जारी रखेंगे। आइए इस खबर में हम आपको पूरी जानकारी।

Lok Sabha Elections: Kangana Ranaut की जीत पर झूम उठे Anupam Kher, एक्ट्रेस की तारीफ में कही ये बात -IndiaNews

जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी को दी बधाई

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने मंगलवार को बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए द्वारा 2024 के लोकसभा चुनावों में जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। एक्स पर इतालवी भाषा में लिखे गए एक पोस्ट में उन्होंने कहा कि दोनों देश इटली और भारत को “एकजुट करने वाली दोस्ती को मजबूत करने” के लिए मिलकर काम करना जारी रखेंगे।

पंचायत के बनराकस Durgesh Kumar के हाथ लगा चांदी का लोटा, इस फिल्म में आएंगे नजर -IndiaNews

एक्स पर किया पोस्ट 

उन्होंने पोस्ट में कहा, कि “नई चुनावी जीत पर @narendramodi को बधाई और अच्छे काम के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। मुझे पूरा विश्वास है कि हम इटली और भारत को एकजुट करने वाली दोस्ती को मजबूत करने और हमारे राष्ट्रों और हमारे लोगों की भलाई के लिए हमें जोड़ने वाले विभिन्न मुद्दों पर सहयोग को मजबूत करने के लिए मिलकर काम करना जारी रखेंगे।” लोगों ने इस पर जमकर प्रतिक्रिया दी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT