होम / Gonda: यूपी में मानवता शर्मसार, लड़के को शराब की बोतल में पेशाब भरकर पिलाया, 3 गिरफ्तार -IndiaNews

Gonda: यूपी में मानवता शर्मसार, लड़के को शराब की बोतल में पेशाब भरकर पिलाया, 3 गिरफ्तार -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : July 13, 2024, 5:54 am IST

Gonda

India News (इंडिया न्यूज), Gonda: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में नाबालिग को पेशाब पिलाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार (12 जुलाई) को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान भूरे तिवारी उर्फ ​​किशन, दिलीप मिश्रा और सत्यम तिवारी के रूप में हुई है। ये सभी जिले के गिलौला क्षेत्र के रामपुर त्रिभौना गांव के निवासी हैं। गिलौला थाना प्रभारी (एसएचओ) महिमा नाथ उपाध्याय के अनुसार, पीड़ित के बड़े भाई ने मंगलवार को श्रावस्ती पुलिस अधीक्षक के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें कहा गया था कि तीनों आरोपियों ने शराब की बोतल में पेशाब भरकर उसके 15 वर्षीय भाई को जबरन पिलाने की कोशिश की।

यूपी में अमानवीय चेहरा आया सामने

एसएचओ ने बताया कि शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस में मामला दर्ज किया गया और बुधवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। एसएचओ उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित के भाई ने अपनी शिकायत में कहा है कि 1 जुलाई को किशन ने अपने भाई से एक वाहन पर डिस्क जॉकी (डीजे) लगाने को कहा था और बाद में उसने वाहन पर जनरेटर भी लोड करने की मांग की। एसएचओ ने बताया कि जब पीड़ित ने जनरेटर लोड करने से इनकार कर दिया, तो अन्य दो आरोपी मिश्रा और सत्यम तिवारी मौके पर पहुंचे और लड़के से कहा कि वह काम पूरा किए बिना नहीं जा सकता।

Haryana police Encounter: दिल्ली बर्गर किंग आउटलेट हत्याकांड में शामिल तीन बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया गया -IndiaNews

पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

बता दें कि, पीड़ित व्यक्ति के भाई ने अपनी शिकायत में कहा कि इस बीच दिलीप ने शराब की बोतल में पेशाब भर दिया और फिर उसके भाई को जबरन उसे पीने की कोशिश की। एसएचओ ने बताया कि शिकायतकर्ता ने कहा कि जब लड़के ने विरोध किया, तो उसे पीटा गया और आरोपी ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। जिसने पीड़ित पर एक देशी पिस्तौल तान दी। उन्होंने बताया कि आरोपी और पीड़ित एक ही गांव के रहने वाले हैं।

India China Border: सेना प्रमुख ने किया मणिपुर-चीन सीमा का दौरा, सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT