होम / PM Modi: अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होती तो खुल जाती घमंडिया गठबंधन की पोल': पीएम मोदी

PM Modi: अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होती तो खुल जाती घमंडिया गठबंधन की पोल': पीएम मोदी

Ritesh kumar Bajpeyee • LAST UPDATED : August 12, 2023, 3:00 pm IST

India news (इंडिया न्यूज़),PM Modi, कोलकता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। कोलकता में आयोजित भारतीय जनता पार्टी पूर्वी भारत के क्षेत्रीय परिषद की कार्यशाला को संबोधित करते हुए विपक्षी गठबंधन पर हमला बोला है। पीएम ने कहा है कि पूरा देश देखा है। विपक्ष कैसे सदन से भाग गया। अविश्वास प्रस्ताव ला दिया जब वोटिंग का समय आया तो सारे के सारे विपक्षी सांसद सदन छोड़कर चले गए। अगर विपक्ष के लोग रुकते तो उनकी घमंडिया गठबंधन की पोल खुल जाती। पीएम ने कहा विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव लाकर बाद में उससे डर गया था। वे लोग नहीं चाहते थे कि वोटिंग हो, वोटिंग होती तो  गठबंधन का घमंड दिखाई देने लगाता। दुध का दुध पानी का पानी हो जाता। उन्होंने कहा विपक्ष की एक पुरानी आदत है कि गाली दो और भाग जाओ।नया गठबंधन के लोगों को सुनने का धर्य नहीं है। कुड़ा फेको औऱ भाग जाओं

दो दिवसीय कार्यशाला का किया उद्घाटन 

पीएम मोदी ने पूर्वी भारत के भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए आयोजीत दो दिवसीय कार्यशाला का उद्घाटन वर्चुअल माध्यम से  किया । इस कार्यशाला में पश्चिम बंगाल के आलावा, बिहार, ओड़िसा, त्रिपुरा, सहित कई सारे पुर्वोतर राज्यो के पार्टी कार्यकर्ता  शामिल हो रहे है। पीएम मोदी के अलावा देश के गृहमंत्री अमित शाह भी इस कार्यशाला को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे। वहीं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नडडा और राष्टीय संगठन मंत्री बीएल संतोष कोलकता में शुक्रवार रात से ही है। कार्यशाला में पीएम मोदी ने त्रृणमुल कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाम में टीएमसी ने पंचायत चुनाव मे खुनी खेल खेला है, देश देख रहा है। उनहोंने भाजपा कार्यकर्ताओं को सलाम करते हुए कहा कि बंगाल में हमारे कार्यकर्ता यहां के भविष्य के लिए,गरीब भाई-बहनों के लिए संघर्ष कर रहे है। बंगाल के पुराणे वैभव को वापस लाने का प्रयास कर रहे है।

यह भी पढ़े।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Iran: राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए कल ईरान जाएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़-Indianews
PM Modi Super Exclusive Interview: राम मंदिर और देश के सौहार्द्र पर पीएम मोदी का विपक्ष को जवाब-Indianews
मुसलमानों से हो रहा है भेदभाव, विपक्ष के आरोप पर पीएम मोदी का जबाव
PM Modi Super Exclusive Interview: देश का युवा कुछ ना कुछ करने के मूड में है, रोजगार को लेकर बोले पीएम मोदी-Indianews
लोगो को क्यों और कब तक दिया जाएगा मुफ्त अनाज? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर दिया जबाव
विपक्ष के मेनिफेस्टो पर पूरी तरह से मुस्लिम लीग की छाप, इंडिया न्यूज पर बोले पीएम मोदी-Indianews
विपक्ष के नेताओं का सबसे बड़ा मुद्दा नरेंद्र मोदी ही क्यों? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर खोले राज
ADVERTISEMENT