होम / HD Revanna Arrested: एचडी रेवन्ना को 8 मई तक एसआईटी की हिरासत में भेजा गया, लगाया राजनीतिक साजिश का आरोप -India News

HD Revanna Arrested: एचडी रेवन्ना को 8 मई तक एसआईटी की हिरासत में भेजा गया, लगाया राजनीतिक साजिश का आरोप -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 6, 2024, 2:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज), HD Revanna Arrested: जनता दल (सेक्युलर) नेता एचडी रेवन्ना को अपहरण के एक मामले में गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद रविवार (5 मई) को 8 मई तक एसआईटी की हिरासत में भेज दिया गया, जहां वह मुख्य आरोपी हैं। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अरविंद बी. कट्टीमनी ने रेवन्ना की हिरासत एसआईटी को दे दी। एचडी रेवन्ना की हिरासत की सुनवाई 5 मई को भारी सुरक्षा उपायों के बीच न्यायाधीश के घर पर हुई। कल उनकी गिरफ्तारी के बाद, रेवन्ना को उनकी अनिवार्य चिकित्सा जांच के लिए एसआईटी अधिकारियों द्वारा बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल लाया गया था।

राजनीतिक साजिश का लगाया आरोप

वहीं एचडी रेवन्ना ने अस्पताल के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए आरोप लगाया कि एसआईटी अधिकारियों के पास उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है और उनकी गिरफ्तारी एक राजनीतिक साजिश का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि यह मेरे खिलाफ चल रही एक राजनीतिक साजिश है। अपने 40 साल के राजनीतिक जीवन में मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा। उन्होंने आगे कहा कि राजनीति में मेरे ऊपर कोई दोष नहीं है। 28 अप्रैल को मेरे खिलाफ शिकायत की गई थी। हालांकि, इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला। मुझे गिरफ्तार करने के दुर्भावनापूर्ण इरादे से उन्होंने मेरे खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया और मुझे गिरफ्तार कर लिया।

PM Modi Rally: वोट बैंक के ठेकेदारों से अब अलग हुए मुसलमान, पीएम मोदी का राहुल-अखिलेश पर हमला -India News

अदालत ने नहीं दी अंतरिम जमानत की छूट

दरअसल, बेंगलुरु में जन प्रतिनिधि की एक विशेष अदालत द्वारा एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना दोनों की अंतरिम जमानत याचिका खारिज करने के बाद जद (एस) नेता को शनिवार (4 मई) को गिरफ्तार किया गया था। अपहरण के मामले में, एचडी रेवन्ना और उनके सहयोगियों पर आईपीसी की धारा 364 ए, 365, और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था। बता दें कि प्रज्वल रवन्ना पर सैकड़ो महिलाओ के यौन शोषण के आरोप लगा है। साथ ही वो अभी देश से फरार चल रहे हैं।

Putin New Term: पुतिन शुरू करेंगे अपना नया कार्यकाल, रूस में शुरू होगा शक्ति का नया युग -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT