होम / Himanta Biswa Sarma: शरद पवार और अडानी के साथ होने पर हिमंता बिस्वा का राहुल गांधी पर तंज, बताया- दोहरा मापदंड

Himanta Biswa Sarma: शरद पवार और अडानी के साथ होने पर हिमंता बिस्वा का राहुल गांधी पर तंज, बताया- दोहरा मापदंड

Mudit Goswami • LAST UPDATED : September 24, 2023, 8:27 pm IST
Himanta Biswa Sarma: शरद पवार और अडानी के साथ होने पर हिमंता बिस्वा का राहुल गांधी पर तंज, बताया- दोहरा मापदंड

Himanta Biswa Sarma

India News (इंडिया न्यूज़), Himanta Biswa Sarma: NCP चीफ शरद पवार ने शनिवार (23 सितंबर) को अहमदाबाद में बिजेनेस मेन गौतम अडानी से मुलाकात की। दोनों की मुलाकात अहमदाबाद में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लांट के उद्घाटन के मौके पर हुई। खबरों की माने तो, इसके बाद शरद पवार गौतम अडानी के घर और ऑफिस भी गए। इसे लेकर बीजेपी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में बीजेपी नेता और असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को टारगेट किया है।

 

“क्या राहुल गांधी अब शरद पवार के खिलाफ बोलेंगे?”

उन्होंने  कहा, “उन (राहुल गांधी) के खुद के दोस्त (शरद पवार) (गौतम) अडानी के घर में दिखाई दिए हैं। क्या राहुल गांधी अब शरद पवार के खिलाफ बोलेंगे? यह राहुल गांधी के दोहरे मापदंड दिखाता है। अगर मैं अडानी जी के साथ दिखाई देता तो कांग्रेस मुझ पर हमलावर हो जाती।

उन्होंने कहा कि अगर हम बोलेंगे कि हम चारों राज्यों के चुनाव जीतेंगे तो कांग्रेस के जयराम रमेश बोलेंगे कि ‘हिमंता बिस्वा को कैसे पता कि वे चुनाव जीतेंगे? क्या उन्होंने EVM फिक्स कर ली है?’ क्या अब हम राहुल गांधी से यही सवाल पूछें? चुनाव की घोषणा भी नहीं हुई है तो आपको कैसे पता कि आप चुनाव जीतेंगे? क्या आप EVM एजेंसियों के संपर्क में हैं।”

मुलाकात के बाद पवार ने किया ट्विट

बता दें कि मुलाकात के बाद  शरद पवार ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “गौतम अडानी के साथ गुजरात के वासना, चाचरवाड़ी में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लांट एक्सिमपॉवर का उद्घाटन करना सौभाग्य की बात थी। बड़ी बात यह है कि विपक्षी दलों का ‘इंडिया’ गठबंधन हिंडनबर्ग-अडानी मुद्दे की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच की लगातार मांग उठाता रहा है।”

गौरतलब है कि कांग्रेस समेत विपक्षी गठबंधन गौतम अडानी को लेकर बीजेपी पर लगातार हमलावर रहती है। इसके अलावा राहुल गांधी लगातार हिंडनबर्ग मामले को लेकर अडानी मुद्दे की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच की लगातार मांग उठाते रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT