होम / Man Stabs School Principal: महाराष्ट्र में पत्नी के लापता सर्विस रिकॉर्ड पर बौखलाया पति, स्कूल प्रिंसिपल पर किया जानलेवा हमला- indianews

Man Stabs School Principal: महाराष्ट्र में पत्नी के लापता सर्विस रिकॉर्ड पर बौखलाया पति, स्कूल प्रिंसिपल पर किया जानलेवा हमला- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : April 18, 2024, 11:21 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Man Stabs School Principal: महाराष्ट्र के डोंबिवली में एक 39 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी की सर्विस रिकोर्ड के लापता होने पर इस तरह बौखला गया की उसने किसी की जान लेने पर उतारु हो गया। हमलावर की पहचान शकील हुमायूं शेख के रूप में हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी ने एक स्कूल प्रिंसिपल को बेरहमी से कई बार चाकू से मारा। यह हमला सोमवार दोपहर खारबाओ रेलवे स्टेशन के पास हुआ। जिसमें 56 वर्षीय पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया।

हुमायूं शेख गिरफ्तार

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने हत्या के प्रयास के आरोप में शकील हुमायूं शेख को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मानें तो हमले के पीछे की वजह उस व्यक्ति की पत्नी के स्कूल में सेवा रिकॉर्ड को लेकर विवाद था। जहां वह और पीड़ित दोनों काम करते थे।

यह घटना तब हुई जब शेख रेलवे ट्रैक पर चलते हुए हेडमास्टर से भिड़ गया और उससे अपनी पत्नी के अधूरे सर्विस रिकॉर्ड के बारे में सवाल करने लगा। प्रिंसिपल ने बताया कि सर्विस बुक गायब हो गई है, जिससे जाहिर तौर पर शेख नाराज हो गए। जवाब में, शेख ने चाकू का इस्तेमाल किया और प्रिंसिपल पर कई बार हमला किया।

Google Layoffs: अनगिनत गूगल कर्मचारियों की जॉब खतरे में! कंपनी ने कहा बदलाव कठिन- indianews

पीड़ित अस्पताल में भर्ती 

इसके बाद पीड़ित को तुरंत कल्याण के नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां फिलहाल उसका गहन चिकित्सा इकाई में इलाज चल रहा है। अपने अस्पताल के बिस्तर से, हेडमास्टर एक शिकायत दर्ज करने में कामयाब रहे, जिसके परिणामस्वरूप भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया। स्थानीय पुलिस ने इस मामले से जुड़े विवरणों की जांच करने के लिए जांच अपने हाथ में ले ली है।

World Heritage Day: आज दुनियाभर में मन रहा विश्व विरासत दिवस, जानें इसका इतिहास और महत्व-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.