होम / करवा चौथ की शॉपिंग कराने ले गया था पति…धोखा दें प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी, धोखा खाए शख्स ने किया ये काम

करवा चौथ की शॉपिंग कराने ले गया था पति…धोखा दें प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी, धोखा खाए शख्स ने किया ये काम

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 20, 2024, 9:28 pm IST
ADVERTISEMENT
करवा चौथ की शॉपिंग कराने ले गया था पति…धोखा दें प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी, धोखा खाए शख्स ने किया ये काम

Karva Chauth

India News (इंडिया न्यूज),Karva Chauth:भिंड जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां नीरज शर्मा नाम के शख्स को अपनी पत्नी को शॉपिंग कराने की भारी कीमत चुकानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक नीरज अपनी पत्नी को करवा चौथ की शॉपिंग कराने गया था।लेकिन वह वहां से अकेला ही घर लौट आया। दरअसल, महिला अपने पति को बाजार में धोखा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। इस संबंध में नीरज शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई है।

प्रेमी के साथ फरार हो गई कलपना

यह मामला भिंड जिले के सुरपुरा थाना क्षेत्र के सूरज पुरा गांव का है। जहां नीरज नाम के शख्स ने सुरपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि वह अपनी पत्नी को करवा चौथ की शॉपिंग कराने के लिए बाजार लेकर गया था। लौटते वक्त आकाश पांडे और उसके साथी दो बाइक पर आए और उन्होंने उसकी पत्नी को अपनी बाइक पर बैठा लिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि पहले मेरी पत्नी कल्पना आकाश से बात करती थी, जिसकी जानकारी उसे नहीं थी। बाद में जब उसने फोन चेक किया तो उसे दोनों के बीच बातचीत का पता चला। हालांकि कल्पना ने आकाश को अपना भाई बताया था।

कई बार हमारे घर आ चुका है आकाश-नीरज

नीरज ने बताया कि आकाश पांडे कई बार हमारे घर आ चुका है। कल्पना करीब दो महीने पहले भी आकाश के साथ दिल्ली से गई थी। नीरज ने दिल्ली के कर्बला नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस दौरान वह 15 दिन बाद खुद ही घर लौट आई थी। लेकिन वह लगातार आकाश से मोबाइल पर बात करती थी। नीरज का कहना है कि आज कल्पना अपनी मर्जी से आकाश के साथ गई है। हैरानी की बात यह है कि नीरज और कल्पना की शादी को 15 साल हो चुके हैं।इस मामले पर सुरपुरा थाना प्रभारी का कहना है कि शिकायतकर्ता की ओर से आवेदन दिया गया है और हम मामले की जांच कर रहे हैं। जांच में जो भी बातें सामने आएंगी, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

मिलीयन में है Arvind Kejriwal के ‘शीश महल’ के शौचालय सीट की कीमत, सामानों की लिस्ट देख भूल जाएंगे दुबई के शेख के ऐशो-आराम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT