होम / इस फ्लाइट के साथ ऐसा क्या हुआ? जहां से भरी थी उड़ान फिर वहीं जा पहुंचा विमान

इस फ्लाइट के साथ ऐसा क्या हुआ? जहां से भरी थी उड़ान फिर वहीं जा पहुंचा विमान

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 20, 2024, 4:45 pm IST
इस फ्लाइट के साथ ऐसा क्या हुआ? जहां से भरी थी उड़ान फिर वहीं जा पहुंचा विमान

India News(इंडिया न्यूज),Hyderabad Kuala Lumpur flight: हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से कुआलालंपुर के लिए उड़ान भरने वाले मलेशिया एयरलाइंस के विमान एमएच 199 को हैदराबाद हवाई अड्डे पर वापस लौटना पड़ा। दरअसल, उड़ान भरने के बाद विमान के इंजन में तकनीकी खराबी का पता चला। पायलट ने विमान को वापस हैदराबाद हवाई अड्डे पर उतारने का फैसला किया।

विमान हैदराबाद लौटा

गुरुवार सुबह यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाले हैदराबाद-कुआलालंपुर मलेशिया एयरलाइंस के विमान को वापस लौटना पड़ा, क्योंकि पायलट को बीच हवा में इंजन में तकनीकी खराबी का पता चला।

बिहार से महाराष्ट्र तक हुआ खारिज, जानें तमिलनाडु में कैसे मिलता है 69% आरक्षण

हवाई अड्डे के सूत्रों के अनुसार, 138 यात्रियों को लेकर उड़ान भरने वाले एमएच 199 ने दोपहर 12.45 बजे उड़ान भरी, लेकिन तकनीकी कारणों से कुछ समय बाद वापस उतर गया।

विमान फिर से उड़ान नहीं भर सका

सूत्रों ने आगे बताया कि विमान सुबह 3.21 बजे हवाई अड्डे पर वापस उतरा, जहां आपातकालीन लैंडिंग प्रोटोकॉल लागू थे। सूत्रों ने आगे बताया कि विमान ने फिलहाल फिर से उड़ान नहीं भरी है।

मलेशिया एयरलाइंस ने एक बयान में पुष्टि की है कि विमान एमएच 199 के इंजन में खराबी थी। मलेशिया एयरलाइंस के प्रवक्ता ने बताया कि सभी यात्रियों और चालक दल को विमान से सुरक्षित निकाल लिया गया है। सभी यात्रियों को दूसरे विमान से उनके गंतव्य स्थान पर भेज दिया गया है।

 NEET पेपर लीक में आरोपी छात्र का कबूलनामा, फूफा ने करवाई सेटिंग, रातों रात हुआ खेल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT