होम / IAS Pooja Khedkar: जुबान पर गाली…, हाथ में कट्टा, पूजा खेडकर के बाद अब मां का वीडियो हो रहा वायरल, FIR दर्ज

IAS Pooja Khedkar: जुबान पर गाली…, हाथ में कट्टा, पूजा खेडकर के बाद अब मां का वीडियो हो रहा वायरल, FIR दर्ज

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 13, 2024, 11:07 am IST
ADVERTISEMENT
IAS Pooja Khedkar: जुबान पर गाली…, हाथ में कट्टा, पूजा खेडकर के बाद अब मां का वीडियो हो रहा वायरल, FIR दर्ज

India News (इंडिया न्यूज), IAS Pooja Khedkar: पिछले काफी समय से विवादों में घिरी IAS अधिकारी पूजा खेडकर की मुश्किलें अब और बढ़ने वाली हैं। दरअसल अब उनकी मां का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  वायरल वीडियो में वो किसान को धमकाते हुए नजर आ रही हैं।

पुणे ग्रामीण पुलिस ने प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर, मनोरमा खेडकर, दिलीप खेडकर और पांच अन्य के खिलाफ पौड़ पुलिस स्टेशन में एक स्थानीय किसान की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की है, जिसमें मनोरमा खेडकर पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है।

  • आईपीसी की कई धाराओं के तहत केस दर्ज
  • मां का एक वीडियो वायरल
  • पुलिस ने किया FIR दर्ज

आईपीसी की कई धाराओं के तहत केस दर्ज

एएनआई ने पौड़ पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक का हवाला देते हुए बताया कि आईपीसी की धारा 323, 504 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि शस्त्र अधिनियम के तहत भी आरोप लगाए गए हैं।

आईएएस अधिकारियों के 2023 बैच की पूजा खेडकर पर यूपीएससी उम्मीदवारी के दौरान खुद को ओबीसी गैर-क्रीमी लेयर उम्मीदवार के रूप में गलत तरीके से पेश करने का आरोप है। इसके अलावा, उन्होंने दृश्य और मानसिक विकलांगता का दावा किया, लेकिन इन दावों को प्रमाणित करने के लिए मूल्यांकन से इनकार कर दिया।

मां का एक वीडियो वायरल

आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह कुछ लोगों को बंदूक से धमका रही हैं, जिससे विवादास्पद नौकरशाह की मुश्किलें बढ़ गई हैं। वीडियो में कैद हुई घटना पूजा के पिता, दिलीप खेडकर, जो कि एक सेवानिवृत्त महाराष्ट्र सरकार के अधिकारी हैं, द्वारा पुणे की मुलशी तहसील के धडवाली गांव में खरीदी गई एक जमीन से संबंधित है।

Governor Raghubar Das: ओडिशा के राज्यपाल के बेटे पर राजभवन में कार्यरत सरकारी कर्मचारी की पिटाई का आरोप, जानें पूरा मामला

वीडियो हुआ वायरल 

स्थानीय निवासियों ने खेडकर पर पड़ोसी किसानों की जमीन पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाया है। फुटेज में मनोरमा खेडकर सुरक्षाकर्मियों के साथ पड़ोसियों के साथ तीखी बहस करती नजर आ रही हैं। वह पिस्तौल पकड़े हुए एक व्यक्ति पर चिल्लाती नजर आ रही हैं, जिसे बाद में वह अपने हाथ में छिपा लेती हैं। पुणे ग्रामीण पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया, “हमने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहे वीडियो का संज्ञान लिया है। तथ्यों का पता लगने के बाद हम जांच शुरू करेंगे। हम जांच करेंगे कि मनोरमा खेडकर के पास बंदूक का लाइसेंस है या नहीं।”

India US Relations: एनएसए अजीत डोभाल ने की अमेरिकी समकक्ष से बातचीत, शांति के लिए वैश्विक चुनौतियों पर की चर्चा -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT