होम / चिपचिपाती गर्मी से दिल्ली को मिली बड़ी राहत, मौसम ने बदले अपने मिजाज

चिपचिपाती गर्मी से दिल्ली को मिली बड़ी राहत, मौसम ने बदले अपने मिजाज

Heena Khan • LAST UPDATED : August 20, 2024, 12:28 pm IST
चिपचिपाती गर्मी से दिल्ली को मिली बड़ी राहत, मौसम ने बदले अपने मिजाज

rain

India News (इंडिया न्यूज),Weather Alert:देश की राजधानी दिल्ली में लोग गर्मी से बेहाल थे। बारिश होने के बाद भी दिल्लीवासियों को गर्मी से राहत नहीं मिल पा रही थी। वही, आज यानी (20 अगस्त 2024) को मौसम ने अपना रुख बदला और आज सुबह से दिल्ली में हल्की हल्की बूंदा बंदी शुरू है।कल रक्षाबंधन के दिन भी कई इलाकों में अच्छी बरसात देखने को मिली। वहीं दिल्ली के कई इलाकों में आज सुबह-सुबह अच्छी बरसात दिखाई दी। दरअसल, मौसम विभाग ने दिल्ली में पहले ही अलर्ट जारी किया हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दें 24 अगस्त 2024 तक दिल्ली में बारिश का सिलसिला यूँ ही जारी रहेगा। जिससे दिल्लीवासियों को गर्मी से काफी राहत मिलेगी।

  • दिल्ली में बारिश को लेकर अलर्ट जारी
  • IMD ने जारी किया इन राज्यों में भी अलर्ट

Dawood Ibrahim-Chhota Rajan की दुश्मनी, अपहरण और बेटी की शादी, इस किताब ने खोले अंडरवर्ल्ड के खोले कई बड़े राज

दिल्ली में बारिश को लेकर अलर्ट जारी

मौसम विभाग ने आज दिल्ली के सभी आसपास के इलाकों में बारिश को लेकर पहले ही अलर्ट जारी कर दिया था। मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली और एनसीआर में बारिश और हल्की बिजली चमकने की संभावना है। जिन राज्यों में मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा उनमे (लोनी देहात, हिंडन एयर फोर्स स्टेशन, बहादुरगढ़, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपराउला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़) गोहाना, गन्नौर, मेहम, सोनीपत, रोहतक, खरखौदा, चरखी दादरी, मतनहेल, झज्जर, फरुखनगर, महेंद्रगढ़, सोहाना, रेवाड़ी, पलवल, नूह (हरियाणा) बराउत, बागपत, खेरा, मोदीनगर, पिलाखुआ, हापुड़ (यूपी) भीवाड़ी (राजस्थान) शामिल हैं। इन सभी राज्यों में अगले चार दिन बारिश का मौसम रहेगा।

‘ममता बनर्जी ने दुष्कर्म पीड़िता का रेट कार्ड कर रखा है तय..’, ट्रेनी डॉक्टर के वकील ने CM पर लगाये कई बड़े आरोप

IMD ने जारी किया इन राज्यों में भी अलर्ट

दिल्ली के साथ साथ ऐसे कई राज्य हैं जिनमे IMD ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में भी मौसम दिल्ली जैसा ही देखने को मिलेगा वहीं पहाड़ी इलाकों जैसे जम्मू-कश्मीर, गिलगिट बालटिस्तान, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश में अभी भारी बारिश का दौर जारी है। इन पहाड़ी इलाकों में 18 से 21 अगस्त तक भारी बारिश देखने को मिलेगी। इन सभी राज्यों में IMD की तरफ से येलो अलर्ट जारी है।

Rakshabandhan पर भाई-बहन के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ी गई बहस, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT