होम / मैंने हर गांव में जाकर काम किया…, करारी हार के बाद स्मृति ईरानी का छलका दर्द

मैंने हर गांव में जाकर काम किया…, करारी हार के बाद स्मृति ईरानी का छलका दर्द

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 4, 2024, 7:16 pm IST
मैंने हर गांव में जाकर काम किया…, करारी हार के बाद स्मृति ईरानी का छलका दर्द

Smriti Irani

India News(इंडिया न्यूज),Lok Sabha Result Amethi: लोकसभा चुनाव-2024 में उत्तर प्रदेश में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। कई दिग्गजों को हार का सामना करना पड़ा है। इस कड़ी में स्मृति ईरानी का नाम भी है। वह अमेठी से पार्टी की उम्मीदवार थीं। कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने उन्हें हरा दिया है। शर्मा ने इस जीत को गांधी परिवार और अमेठी की जनता की जीत करार दिया है। वहीं, हार का सामना करने के बाद स्मृति ईरानी का बयान भी आया है।

मैंने हर गांव में जाकर काम किया- स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने कहा, मुझे लगता है कि आज का दिन जनता का आभार व्यक्त करने का दिन है, जीतने वालों को बधाई देने का दिन है। संगठन का स्वभाव विश्लेषण करना है और संगठन विश्लेषण करेगा। जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरा सौभाग्य रहा कि मैं गांव-गांव गई और काम किया। हार हो या जीत, मैं लोगों से जुड़ी रही और यह मेरे जीवन का बहुत बड़ा सौभाग्य है। किशोरी भैया, मुझे यकीन था कि आप जीतेंगे: प्रियंका गांधी उधर, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने किशोरी लाल शर्मा की जीत पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने कहा है, किशोरी भैया, मुझे कभी कोई संदेह नहीं था, मुझे शुरू से ही यकीन था कि आप जीतेंगे। आपको और अमेठी के मेरे प्यारे भाइयों और बहनों को हार्दिक बधाई।

Lok Sabah Results: सब लगे नीतीश कुमार को लुभाने? शरद पवार का आया बड़ा बयान-Indianews

मुझे अपने उत्तर प्रदेश पर सबसे ज्यादा गर्व है: प्रियंका गांधी

लोकसभा चुनाव नतीजों पर प्रियंका गांधी ने कहा, मैं बहुत खुश हूं। मैं उत्तर प्रदेश के लोगों से कहना चाहूंगी कि उन्होंने बहुत समझदारी दिखाई है और मुझे अपने उत्तर प्रदेश पर सबसे ज्यादा गर्व है। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, मैंने दोनों सीटें जीती हैं। मैं वायनाड और रायबरेली के मतदाताओं का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। मैं थोड़ा समय लूंगा और तय करूंगा कि मैं किस सीट से चुनाव लड़ूंगा। मैंने अभी फैसला नहीं किया है। भारत के सबसे गरीब लोगों ने संविधान को बचाने का काम किया है।

केंद्र का रिमोट संभालेंगे सीएम नीतीश, समझें 2024 की चुनाव में कैसे साबित हुए बाजीगर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT