होम / Indore: इंदौर के यात्रियों को नागपुर में दिए एक्सपायरी बिस्किट, यात्रियों ने किया जमकर हंगामा

Indore: इंदौर के यात्रियों को नागपुर में दिए एक्सपायरी बिस्किट, यात्रियों ने किया जमकर हंगामा

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 19, 2024, 4:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Indore: इंदौर के यात्रियों को नागपुर में दिए एक्सपायरी बिस्किट, यात्रियों ने किया जमकर हंगामा

India News MP (इंडिया न्यूज़), Indore News: नागपुर से इंदौर आने के लिए इंडिगो की उड़ान का इंतजार कर रहे यात्रियों को विमानलत पर इंडिगो एयरलाइंस प्रबंधन ने एक्सपायरी बिस्किट खाने के लिए दिए। बता दें कि उड़ान लेट होने से परेशान यात्री एक्सपायरी बिस्किट देखकर काफी नाराज हो गए। जब अफसरों को इसका पता चला तो उन्होंने बड़ा खेद जताया।आपको बता दें कि नागपुर की उड़ान इंदौर में चार घंटे देरी से पहुंची।

उड़ान लेट होने की सूचना दी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नागपुर से इंदौर के लिए सुबह इंडिगो की उड़ान 8.45 बजे उड़ान भरती है और सुबह 10 बजे इंदौर पहुंचे है, लेकिन सुबह जब यात्री नागपुर एयरपोर्ट गए तो तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए एयर लाइंस कंपनी के स्टाफ ने उड़ान लेट होने की सूचना दी।

बिस्टिक के पैकेट वितरित किए

आपको बता दें कि जब यात्रियों को 1 घंटे से अधिक का समय हो गया तो उन्होंने फिर स्टाप से देरी का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि 2 से 3 घंटे के बाद विमान इंदौर के लिए रवाना होगा। इससे यात्री काफी भड़क गए और अफसरों पर नाराज भी होने लगे। यात्रियों का गुस्सा शांत कर करने के लिए यात्रियों को बिस्टिक के पैकेट वितरित किए।

कुछ यात्री बिस्किट खा चुके थे

यात्रियों को दिए गए बिस्टिक की पैकिंग पर जब 1 यात्री की नजर पड़ी तो देखा कि उस पर 1 महीने पहले की एक्पायरी तारीख लिखी है। उन्होंने इस बारे में स्टाफ को भी शिकायत की। कुछ यात्री बिस्किट खा चुके थे। स्टाफ की इस बड़ी लापरवाही से कुछ यात्री और भी नाराज हो गए। उन्होंने इसकी काफी शिकायत की। इसके बाद कंपनी के अफसरों ने खेद जताया और बताया तय मानकों के साथ नाश्ता देने में बड़ी गलती हुई। इंदौर के लिए 3 घंटे की देरी से दोपहर 12 बजे विमान ने उड़ान भरी और सवा बजे इंदौर पहुंचा।

भारत ने ट्रूडो को उनकी ही भाषा में दिया ऐसा सबक, याद रखेंगी 7 पुश्तें, टूट गया इल्जाम लगाने वालों का जबरा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT