होम / Jagadguru Rambhadracharya: जगद्गुरु रामभद्राचार्य की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने बताया सीने में दर्द की तकलीफ

Jagadguru Rambhadracharya: जगद्गुरु रामभद्राचार्य की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने बताया सीने में दर्द की तकलीफ

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 2, 2024, 7:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Jagadguru Rambhadracharya: जगद्गुरु रामभद्राचार्य की तबीयत बिगड़ने की ख़बर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में जगद्गुरु रामभद्राचार्य की आज (शुक्रवार) तबीयत बिगड़ गई। मिल रही जानकारी उन्हें सीने में दर्द की शिकायत है। फिलहाल उन्हे आगरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेहतर इलाज के लिए वायुमार्ग से उन्हें देहरादून लाने की तैयारी की जा रही है।

पीएम मोदी ने फोन पर जाना हाल 

तबीयत के बारे में पता चलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन कर के उनका हाल का जायजा लिया है। वहीं हॉस्पिटल में भी अनुयायियों की कतार लगी है। डॉक्टर ने बताया कि सीने दर्द की शिकायत के बाद उन्हें भर्ती कराया गया। जिसके बाद उनकी जांच की गई है। जिसका रिपोर्ट अभी नहीं आया है। हालांकि शुरुआती जांच में छाती में संक्रमण का पता लगा है।

हाथरस में कर रहे थें रामकथा

सूत्रों की मानें तो जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने चार साल पहले हृदय बाईपास सर्जरी कराई थी। जिसके बाद कोई शिकायत नहीं आई थी। इलाज कर रहे डॉक्टर ने भी बताया की घबराने की कोई बात नहीं है। बता दें कि रामभद्राचार्य महाराज 25 जनवरी से हाथरस जिले के लाडपुर गांव में रामकथा कर रहे हैं। आज इस कथा का आखिरी दिन था। राम मंदिर उद्घाटन समारोह में रामभद्राचार्य महाराज से कई दिग्गज मिलने पहुंचे थें। जिन्होंने पैर छू कर आर्शीवाद लिया था।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT