होम / 'दिल नरम करके', महबूबा मुफ्ती की बेटी ने अमित शाह को लेकर दिया ऐसा बयान, जम्मू कश्मीर में मचा बवाल

'दिल नरम करके', महबूबा मुफ्ती की बेटी ने अमित शाह को लेकर दिया ऐसा बयान, जम्मू कश्मीर में मचा बवाल

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 23, 2024, 10:59 am IST

Jammu Kashmir Election 2024: महबूबा मुफ्ती की बेटी ने अमित शाह को लेकर दिया ऐसा बयान

India News (इंडिया न्यूज), Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव का पहला चरण सफलतापूर्वक संपन्न हो चुका है। इस बीच महबूबा मुफ्ती की बेटी और बिजबेहरा विधानसभा क्षेत्र से पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार इल्तिजा मुफ्ती ने चुनावी मैदान में अमित शाह को जवाब दिया है। इल्तिजा ने कहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अपना दिल नरम करना होगा। उन्होंने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों और युवाओं के लिए हम अमित शाह का दिल नरम करेंगे। जम्मू-कश्मीर के युवा जेलों में सड़ रहे हैं, उन्होंने कुछ नहीं किया। जम्मू-कश्मीर के पत्रकार तिहाड़ जेल में सड़ रहे हैं। हम उन सभी युवाओं को रिहा करवाएंगे जो जेल में हैं।

इल्तिजा ने कैसा अमित शाह पर तंज

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ़्ती का कहना है कि दिल्ली ने बहुत कड़ा रुख अपनाया है। दिल्ली की नीति ताकतवर है। हम उनका दिल नरम करेंगे। दरअसल, नौशेरा में एक रैली के दौरान अमित शाह ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में 30 साल तक आतंकवाद रहा। 30 साल में 3000 दिन कर्फ्यू लगा। 40 हजार लोग मारे गए थे। उस समय फारूक अब्दुल्ला कहां थे? वह इसका हिसाब नहीं देते, लेकिन मैं दूंगा। वह उस समय लंदन में आराम से छुट्टियां मना रहे थे और कश्मीर जल रहा था। अमित शाह ने आगे कहा कि चुनाव के बाद वह श्वेत पत्र लाएंगे, जो फारूक अब्दुल्ला के परिवार, कांग्रेस और मुफ्ती परिवार को पूरी तरह से बेनकाब कर देगा।

पीएम मोदी ने इजरायल के सबसे बड़े दुश्मन से की मुलाकात, गाजा पर ऐसा क्या कहा जिससे नेतन्याहू को लगी मिर्ची!

अमित शाह ने क्या कहा?

गृह मंत्री शाह ने रैली के दौरान जनता से पूछा कि क्या ऐसे लोगों को नेतृत्व दिया जाना चाहिए। जब ​​से नरेंद्र मोदी की सरकार आई है, तब से एक-एक करके आतंकवादियों का सफाया हो रहा है। उनके पास भविष्य के विकास का एजेंडा भी है। वर्तमान में सभी के पास 5 लाख रुपये का गोल्डन कार्ड है और भविष्य में 5 लाख रुपये का यह कार्ड 10 लाख रुपये का होने वाला है। इस दौरान अमित शाह ने 5 किलो अनाज, किसानों को 6000 रुपये प्रति माह, हर घर में बिजली, पानी, सुरक्षा, सड़क और शिक्षा देने की बात कही थी। शाह ने जनता को भाजपा द्वारा किए गए सभी विकास कार्यों के बारे में बताया।

दिल्ली की गद्दी आज संभालेंगी CM आतिशी, केजरीवाल के बिना कैबिनेट की बैठक में ले सकती हैं कई बड़े फैसले

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT