होम / J&K: अनंतनाग में सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, 2 गिरफ्तार, हथियार जब्त

J&K: अनंतनाग में सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, 2 गिरफ्तार, हथियार जब्त

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 24, 2024, 6:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jammu and Kashmir: इंडियन आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा शुरू किए गए ज्वॉइंट सर्च ऑपरेशन में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से एक पिस्तौल, हथगोला, इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) और अन्य युद्ध सामग्री बरामद की गई है। सेना के अधिकारियों ने कहा कि
उन्होंने बताया कि लुकभवन नाम का ऑपरेशन शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के लारकीपोरा इलाके में चलाया गया।

सेना ने क्या कहा?

भारतीय चिनार कोर सेना ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि”ओपी लुकभवन, अनंतनाग ख़ुफ़िया एजेंसियों से विशिष्ट इनपुट के आधार पर, 23-24 मार्च की मध्यरात्रि को लुखभवन, लारकीपोरा, अनंतनाग क्षेत्र में भारतीयसेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक ज्वॉइंट सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था।

Shiv Shakti: अंतर्राष्ट्रीय खगोलीय संघ ने चंद्रयान 3 के लैंडिंग साइट के नाम को दी मान्यता, ‘शिव शक्ति’ से जाना जाएगा ऐतिहासिक जगह

घातक हथियार बरामद

उन्होंने कहा, पिस्तौल, हैंड ग्रेनेड, IED और अन्य युद्ध जैसी सामाग्री की बरामदगी के साथ दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। आगे की पूछताछ जारी है।

इससे पहले शनिवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ एक संयुक्त अभियान में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने कहा कि ऑपरेशन के दौरान चार आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए थे।

Bijnor Viral Video: मुस्लिम महिलाओं को परेशान करते वायरल वीडियो के बाद UP पुलिस की कार्रवाई, 1 गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.