होम / Bijnor Viral Video: मुस्लिम महिलाओं को परेशान करते वायरल वीडियो के बाद UP पुलिस की कार्रवाई, 1 गिरफ्तार

Bijnor Viral Video: मुस्लिम महिलाओं को परेशान करते वायरल वीडियो के बाद UP पुलिस की कार्रवाई, 1 गिरफ्तार

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 24, 2024, 4:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bijnor Viral Video: उत्तर प्रदेश के बिजनौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में होली का जश्न मनाते कुछ लोग द्वारा एक मुस्लिम व्यक्ति और उसके साथ दो महिलाओं को परेशान करते हुए देखा गया। पुलिस ने वायरल वीडियो के संबंध में एक व्यक्ति और तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

वीडियो में बाइक पर एक व्यक्ति और दो महिलाओं को कुछ लोगों द्वारा घिरा हुआ दिखा गया। होली खेलने वाले लोग महिलाओं पर पाइप से पानी छिड़कते नजर आते हैं। महिलाएं विरोध करती नजर आ रही हैं, लेकिन उन पर इसका को खास फर्क नजर नहीं आता है। ये लोग इतने पर ही नहीं रुकते हैं महिलाओं पर पानी डालने के लिए बाल्टियों का भी इस्तेमाल करते हैं। एक युवक जबरन उस व्यक्ति और एक महिला के चेहरे पर रंग लगाता है।

जैसे ही महिलाएं विरोध कर रही हैं, एक आवाज सुनाई दे रही है कि ‘यह 70 साल पुरानी परंपरा है।’ उन लोगों के जाने पर युवकों द्वारा धार्मिक नारे लगाते हुए भी देखा गया।

Rajnath Singh: रक्षा मंत्री ने देश की सेना के साथ मनाई होली, लद्दाख को बताया शौर्य की राजधानी

पुलिस ने की कार्रवाई

वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, बिजनौर के पुलिस प्रमुख नीरज कुमार जादौन ने स्थानीय पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा। जांच में पता चला कि घटना धामपुर थाना क्षेत्र में हुई थी। पुलिस ने वायरल वीडियो को स्कैन किया और इसमें शामिल लोगों की पहचान की।

गलत तरीके से रोकने, जानबूझकर चोट पहुंचाने और महिला पर हमला करने सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस सिलसिले में अनिरुद्ध नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और तीन किशोरों को हिरासत में लिया है।

होली के दौरान किसी को परेशान नहीं करना

बिजनौर पुलिस द्वारा एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में, वरिष्ठ अधिकारी नीरज जादौन ने कहा है कि लोगों को होली के दौरान किसी को परेशान नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा, “कृपया लोगों पर जबरन रंग न डालें। कानून तोड़ने वाले किसी भी व्यक्ति पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

Budaun Murder Case: हत्या के वजह जल्द की मांग, बदायूं हत्याकांड के पीड़ितों के पिता ने बाइक में लगाई आग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT