होम / Kangana Ranaut: NCW ने श्रीनेत के खिलाफ की कार्रवाई , चुनाव आयोग को भेजा गया ये पत्र

Kangana Ranaut: NCW ने श्रीनेत के खिलाफ की कार्रवाई , चुनाव आयोग को भेजा गया ये पत्र

Shalu Mishra • LAST UPDATED : March 26, 2024, 10:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut: मशहूर कलाकार और अभिनेत्री कंगना रनौत फिर से चर्चे में आ गई हैं, लेकिन इस बार राजनीति के मामले में, न कि फिल्म की दुनिया में। कंगना के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की अभद्र टिप्पणी के कारण पूरे सोशल मीडिया और राजनीति में हलचल मच चुकी है। जानिए NCW ( national commission for women ) ने कंगना का पक्ष लेते हुए श्रीनेत के खिलाफ चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है। जानिए क्या है पूरी खबर..

NCW की चुनाव आयोग से मांग

भाजपा की लोकसभा चुनाव उम्मीदवार कंगना रनौत कांग्रेस नेता के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट का निशाना बनीं। राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) को एक पत्र लिखकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और पार्टी नेता एचएस अहीर के खिलाफ उनके ‘भद्दे और अपमानजनक’  सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणी करने के लिए कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है।

Family Star का तीसरी गाना हुआ रिलीज, होली पार्टी में दिखी सितारों की धूम

 कंगना रनौत का समर्थन

रानौत पर श्रीनेट की कथित टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया करते हुए, शर्मा ने भी एक्स पर लिखा: कंगना एक लड़ाकू और चमकता सितारा हैं। चमकते रहो, शुभकामनाएँ। जिसके बाद उन्होंने लिखते हुए कहा कि ये बात चुनाव आयोग तक पहुंचनी चाहिए। यह विवाद सोमवार को कांग्रेस के लिए सोशल मीडिया संभालने वाली श्रीनेत के इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट के बाद शुरू हुआ।

अपने बचाव में श्रीनेत ने इसका जवाब दिया कि वो पोस्ट श्रीनेत द्वारा जारी नहीं किया गया है, न ही वह किसी महिला के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर सकती हैं। अब उस पोस्ट को हटा दिया गया है, जिस पर इतना बखेड़ा शुरु हुआ, लेकिन भाजपा समर्थी नेता इसे स्वीकरा न करते हुए श्रीनेत के खिलाफ कार्रवाई का मांग कर रहे हैं। अभी तक भाजपा दल के किसी भी वरिष्ठ नेता की तरफ से इसकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आ ई है, जो कि इस कार्रवाई को बढ़ाया जा सके।

Sadguru: सद्गुरु की हालत हुई गंभीर, सोशल मीडिया पर जारी किया गया पोस्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi: दिल्ली के जहांगीरपुरी में लड़के ने 35 वर्षीय महिली पर चलाई गोली, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
नायक में अनिल कपूर के किरदार पर ये क्या बोल गए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Eknath Shinde, फिल्मों पर कही ये बात -Indianews
JSSC प्राथमिक शिक्षक भर्ती परीक्षा 2024 आज, यहां जानें जरुरी डीटेल- indianews
ऐश्वर्या राय-सुष्मिता सेन की अखबारों से तस्वीरें काटती थी Priyanka Chopra, कॉम्पिटिशन पर कही ये बात -Indianews
Bahrain:1 साल से थी लापता थाई मॉडल, यहां मिली लाश; जानें पूरा मामला-Indianews
ये हैं लोकसभा 2024 का सबसे अमीर उम्मीदवार, इस पार्टी और स्टेट से लड़ेगा चुनाव -Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगलों में लगी भीषण आग, नैनीताल भी चपेट में; सेना तैनात- indianews
ADVERTISEMENT