होम / Kanpur shocker: सीनियरों ने छात्र को लात-घूसों से पीटा, नंगा किया और प्राइवेट पार्ट पर किया हमला- Indianews

Kanpur shocker: सीनियरों ने छात्र को लात-घूसों से पीटा, नंगा किया और प्राइवेट पार्ट पर किया हमला- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 8, 2024, 2:26 am IST
ADVERTISEMENT
Kanpur shocker: सीनियरों ने छात्र को लात-घूसों से पीटा, नंगा किया और प्राइवेट पार्ट पर किया हमला- Indianews

Kanpur shocker

India News (इंडिया न्यूज़), Kanpur shocker: कानपुर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे एक नाबालिग छात्र को पैसे न लौटा पाने पर कुछ सीनियर छात्रों ने प्रताड़ित किया और पीटा। घटना के कुछ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सोमवार को छह लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान तनय चौरसिया, अभिषेक कुमार वर्मा, योगेश विश्वकर्मा, संजीव कुमार यादव, हरगोविंद तिवारी और शिवा त्रिपाठी के रूप में हुई है।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के मुताबिक, किशोर छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग के लिए इटावा से कानपुर आया था। इसके बाद वह कोचिंग सेंटर के कुछ सीनियर छात्रों के संपर्क में आया, जिन्होंने उसे ऑनलाइन सट्टा खेलने के लिए 20,000 रुपये दिए। छात्र के पैसे हारने के बाद उसके सीनियर छात्रों ने उस पर 2 लाख रुपये देने का दबाव बनाया। जब छात्र पैसे नहीं लौटा पाया, तो उन्होंने उसे कमरे में बंद कर दिया और बार-बार पीटा। आरोपियों ने इस कृत्य का वीडियो भी बनाया, जिसमें वे छात्र को लात-घूंसे मारते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उसके गुप्तांग भी शामिल हैं।

Russia भेजे गए भारतीयों से जुड़े मानव तस्करी गैंग पर कार्रवाई, सीबीआई ने 4 लोगों को किय गिरफ्तार- Indianews

जलाने की कोशिश

एक वीडियो में एक आरोपी छात्र के बाल जलाने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि दूसरे वीडियो में छात्र को नग्न अवस्था में उसके गुप्तांग में ईंट बांधकर पीटा गया है। कई दिनों तक मारपीट जारी रही, जिसके बाद छात्र ने अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी, जिन्होंने इटावा में पुलिस से शिकायत की। हालांकि, छात्र के परिवार ने कहा कि पुलिस ने चेतावनी देने के बाद आरोपियों को छोड़ दिया।

मामला दर्ज

हालांकि, 4 मई को छात्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कानपुर पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपायुक्त आरएस गौतम ने कहा कि आरोपियों पर आईपीसी की धारा 147, 34, 343, 323, 500, 506 और 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन पर पोक्सो एक्ट और आईटी एक्ट की धारा 67 (बी) के तहत भी आरोप लगाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, इन लोगों ने एक गिरोह बना रखा है और एक फ्लैट में रहते हैं, जहां वे मासूम छात्रों को फंसाते हैं और उन्हें धमकाते और ब्लैकमेल करते हैं।

Terror Attack: अफगानिस्तान में बनाई गई थी आत्मघाती हमले की योजना, पाकिस्तान ने किया दावा -India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT