होम / Karnataka: हिंदू पुरुष और मुस्लिम महिला को साथ देख किया हमला, पुलिस ने बताई क्या है असल वजह- Indianews

Karnataka: हिंदू पुरुष और मुस्लिम महिला को साथ देख किया हमला, पुलिस ने बताई क्या है असल वजह- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 13, 2024, 1:15 am IST
ADVERTISEMENT
Karnataka: हिंदू पुरुष और मुस्लिम महिला को साथ देख किया हमला, पुलिस ने बताई क्या है असल वजह- Indianews

Karnataka

India News (इंडिया न्यूज़), Karnataka: कर्नाटक के बीदर में बुर्का पहने एक महिला के साथ विवाहेतर संबंध होने के संदेह में एक ऑटो-रिक्शा चालक पर शारीरिक हमला करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी पुरुषों ने महिला को थप्पड़ भी मारा।

वीडियो हुआ वायरल

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें कुछ लोग मुस्लिम समुदाय की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का आरोप लगाते हुए पहले महिला को थप्पड़ मारते हैं, फिर उस आदमी की ओर बढ़ते हैं और उसे पीटते हैं। ये गिरफ़्तारियां उस व्यक्ति के बाद की गईं, जिसकी पहचान अशोक रेड्डी के रूप में हुई है, जो एक ऑटो-रिक्शा चालक है, उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद बीदर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

Delhi Schools Summer Vacation: दिल्ली के सरकारी स्कूलों में समर वेकेशन की घोषणा, जल्द ही बंद होंगे प्राइवेट स्कूल- Indianews

मामला दर्ज

शिकायत भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत दर्ज की गई है, जिसमें आपराधिक धमकी और किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल लगाना शामिल है। इस बीच, पुलिस ने मामले में किसी भी सांप्रदायिक कोण से इनकार किया है और कहा है कि हमला पूरी तरह से विवाहेतर संबंध के संदेह के कारण हुआ। रेड्डी ने अपनी शिकायत में कहा कि वह महिला को उसके गंतव्य तक ले जा रहे थे तभी आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। आगे की जांच चल रही है.

PM Modi in Patna: पटना में पीएम मोदी का सुपरहिट रोड शो, तस्वीरों के जरिए देखिए पूरा माहौल- Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT