होम / Kerala IMD: केरल के पथानामथिट्टा में भारी बारिश से 3 की मौत, आईएमडी ने जारी किया 'रेड अलर्ट'- indianews

Kerala IMD: केरल के पथानामथिट्टा में भारी बारिश से 3 की मौत, आईएमडी ने जारी किया 'रेड अलर्ट'- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 23, 2024, 7:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Kerala IMD: केरल के पथानामथिट्टा में भारी बारिश से 3 की मौत, आईएमडी ने जारी किया ‘रेड अलर्ट’ जारी.. देश के कई हिस्सों में प्रचंड गर्मी पड़ रही है। ऐसे में केरल में मुसलाधर बारिश ने भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने राज्य के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश के एक दिन बाद गुरुवार को केरल में बहुत भारी बारिश के लिए ‘रेड’ अलर्ट जारी किया। मौसम विभाग के अनुसार, राज्य में कई अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है।

  • केरल के पथानामथिट्टा में भारी बारिश
  • 3 की मौत
  • आईएमडी ने जारी किया ‘रेड अलर्ट’

Kerala Rains: केरल में IMD ने जारी किया ‘ऑरेंज’ अलर्ट, ऊंची लहर की चेतावनी-indianews

केरल की बारिश पर अहम अपडेट 

-आईएमडी बुलेटिन में कहा गया है, “24 मई और 25 मई को केरल में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है…23 मई से 26 मई तक केरल में एक या दो स्थानों पर तेज़ हवाओं और बिजली गिरने के साथ आंधी आने की संभावना है।

-मौसम विभाग के अनुसार, गुरुवार रात तक दक्षिण में विझिंजम से लेकर उत्तर में कासरगोड तक केरल के तट पर 0.4 से 3.3 मीटर तक ऊंची लहरें और समुद्री हमले का अनुमान है।

-बुधवार को दक्षिणी राज्य में अत्यधिक भारी बारिश हुई, आईएमडी ने केरल के पांच जिलों – पथानामथिट्टा, अलाप्पुझा, कोट्टायम, एर्नाकुलम और इडुक्की में ‘रेड अलर्ट’ जारी किया।

-तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, मलप्पुरम, कोझिकोड और वायनाड में ‘ऑरेंज’ अलर्ट जारी किया गया और कन्नूर और कासरगोड जिलों में ‘येलो’ अलर्ट जारी किया गया।

Former Protest: पीएम मोदी के रैली से पहले हाई अलर्ट पर पंजाब, किसान आंदोलन की चल रही योजना-Indianews

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT