होम / 3 May Weather: पूरे उत्तर भारत में आज बारिश की संभावना, जानें अपने शहर का हाल

3 May Weather: पूरे उत्तर भारत में आज बारिश की संभावना, जानें अपने शहर का हाल

Roshan Kumar • LAST UPDATED : May 3, 2023, 9:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), 3 May Weather, दिल्ली: देश में मौसम तेजी से बदल रहा है। डॉक्टरों के बड़ी संख्या में लोगों बुखार की शिकायत लेकर पहुंच रहे है। लोगों को अपने सेहत का ध्यान रखने की सलाह दी गई है। उत्तर भारत में गर्मी से थोड़ी राहत है क्योंकि तेज हवाओं के साथ बारिश देखने को मिली है। मौसम विभाग के अनुसार पूरे उत्तर भारत में अगले दो दिनों में बारिश देखने को मिलेगी वही पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी होने की संभावना जताई गई है।

  • दिल्ली में सात दिन रहेगा ऐसा मौसम
  • बिहार में भी होगी बारिश
  • पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी

दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है, जबकि अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। हवा की गति 7.84 के आसपास रहने के साथ पूरे दिन पारा का स्तर 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। हवा 9.37 की रफ्तार से 191 डिग्री के आसपास चलेगी।

दिल्ली का मौसम

दिल्ली में सूरज निकलने का समय सुबह 05:39 बजे है, जबकि बुधवार को सूर्यास्त 06:57 बजे होगा। सात दिनों के मौसम की भविष्यवाणी के अनुसार, दिल्ली में तापमान बुधवार को 22 डिग्री सेल्सियस, गुरुवार को 24 डिग्री सेल्सियस, शुक्रवार को 25 डिग्री सेल्सियस, शनिवार को 29 डिग्री सेल्सियस, रविवार को 27 डिग्री सेल्सियस, रविवार को 27 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना है। सोमवार को और मंगलवार को 29 डिग्री सेल्सियस।

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT