होम / Kolkata Rape Case: न खौफ, न अफसोस…,' संजय रॉय में छिपे 'जानवर' को देख CBI अधिकारी ने भी पकड़ लिया माथा

Kolkata Rape Case: न खौफ, न अफसोस…,' संजय रॉय में छिपे 'जानवर' को देख CBI अधिकारी ने भी पकड़ लिया माथा

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 22, 2024, 1:44 pm IST

Kolkata Rape Case

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape Case: कोलकाता बलात्कार और हत्या मामले में मुख्य संदिग्ध संजय रॉय का कोई भी वकील केस लेने को तैयार नहीं है। रॉय पर आर जी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या का आरोप है। डॉक्टर का शव 9 अगस्त को मिला था। तब से दुनिया भर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। फिलाहाल संजय रॉय जो इस केस का मुख्य आरोपी है वो CBI के शिकंजे में है। जिससे अधिकारी एक-एक सच उगलवाने में लगे हैं। खबरों की मानें तो संजय रॉय को ना ही अपने अपराध का कोई अफसोस है और ना ही उसके चेहरे पर कोई डर।

आरजी कर बलात्कार और हत्या मामले में मुख्य आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट अभी भी अधर में लटका हुआ है क्योंकि अभी भी उसकी सहमति की आवश्यकता है। बार का कोई भी वकील उसका प्रतिनिधित्व करने को तैयार नहीं है, जिसके कारण उसके मामले में एक कानूनी सहायता वकील को नियुक्त किया गया है।

आरोपी गया था रेड लाइट एरिया 

बता दें कि, आरोपी 8 अगस्त को आरजी कर अस्पताल में चार बार जाने के दौरान एक बार संजय रॉय अपने एक अन्य सिविक वालंटियर दोस्त के साथ अस्पताल के अंदर गया। दरअसल, उस वालंटियर दोस्त का एक रिश्तेदार अस्पताल में भर्ती था और रॉय उस रिश्तेदार से मिलने के बहाने अस्पताल में घूम रहा था। जांच में पता चला है कि इस अपराध को अंजाम देने के बाद संजय ने एक महिला को फोन किया, जिसे उसने दीदी कहकर संबोधित किया, लेकिन सच यह है कि उसने इस महिला से भी बदतमीजी से बात की। अस्पताल से बरामद एक सीसीटीवी फुटेज में संजय रॉय 8 अगस्त की रात को अस्पताल से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। जांच में पता चला है कि रात में अस्पताल से बाहर आने के बाद वह सबसे पहले अपने एक सिविक वॉलंटियर दोस्त के साथ सोनागाछी के रेड लाइट एरिया में गया। वहां उसका दोस्त वेश्यावृत्ति के अड्डे पर गया, लेकिन संजय बाहर खड़ा रहा। इसके बाद दोनों वहां से दक्षिण कोलकाता के दूसरे रेड लाइट एरिया चेतला में चले गए। लेकिन यहां भी संजय का दोस्त अड्डे के अंदर गया और वह बाहर खड़ा रहा। और फिर यहां से लौटते समय उसने एक लड़की से छेड़छाड़ की और उससे उसकी नग्न तस्वीरें मांगी। वह सीधे अस्पताल से थोड़ी दूरी पर स्थित चेतला इलाके के एक रेड लाइट एरिया में गया।

खुद को कुर्बान करने पर उतर आई Red Light Area के वर्कर्स, कोलकाता डॉक्टर मर्डर पर जो कहा सुनकर आंख भर आई

रेप से संजय ने अस्पताल में पीड़िता को घूरा

पोर्न फिल्मों की लत से जूझ रहे बलात्कार और हत्या के आरोपी संजय रॉय की पिछले 24 घंटों के दौरान की गतिविधियों का ब्योरा दिया। हत्या के बाद क्राइम सीन को लेकर अभी भी कुछ अनुत्तरित सवाल हैं, जिनके जवाब सीबीआई तलाश रही है। आपको बता दें कि आरोपी पीड़िता के साथ रेप करने से पहले उसे घूर रहा था।

Kolkata Rape-Murder केस में मुख्य आरोपी का ममता की पार्टी से सीधा कनेक्शन? BJP की एक तस्वीर से मच गई सनसनी

सुप्रीम कोर्ट में आज हुआ सुनवाई 

सुप्रीम कोर्ट आज गुरुवार, 22 अगस्त को सुबह 10:30 बजे कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के संबंध में याचिकाओं पर सुनवाई फिर से शुरू किया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो भी मामले पर अपनी स्थिति रिपोर्ट पेश किया है। बता दें कि आज सुनवाई के दौरान CJI DY चंद्रचूड़ की ओर से तीखे सवाल किए गए हैं साथ ही डॉक्टर्स पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं’ करने का आश्वासन भी दिया है।

‘अगर स्कूल सुरक्षित नहीं हैं, तो…’,  ठाणे में नाबालिगों के साथ बलात्कार पर हाई कोर्ट का फैसला, ला देगा दिमाग ठिकाने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT