होम / इस्तीफे पर CM ममता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'दुर्गा पूजा की वजह…'

इस्तीफे पर CM ममता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'दुर्गा पूजा की वजह…'

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 9, 2024, 2:38 pm IST

Kolkata Rape Case

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape Case: कोलकाता के आरजी कर कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार और हत्या को लेकर देश भर में बवाल मचा हुआ है। वहीं प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों ने कोलकाता के पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल के इस्तीफे की मांग की है। अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि पिछले हफ्ते कोलकाता के पुलिस कमिश्नर खुद इस्तीफा देने मेरे पास आए थे। लेकिन दुर्गा पूजा नजदीक है। इस वजह से मैंने कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए उन्हें रोक दिया।

सीएम ममता ने की प्रशासनिक बैठक

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार (9 सितंबर) को राज्य सचिवालय में अहम प्रशासनिक बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा नजदीक है। इस वजह से हमें सतर्क रहने की जरूरत है। धर्म व्यक्तिगत होता है लेकिन त्योहार सभी का होता है। दुर्गा पूजा हमारे लिए सबसे बड़ा त्योहार है। ऐसे में बंगाल को बदनाम करने की साजिश नहीं होनी चाहिए। कुछ टीवी चैनल टीआरपी के लिए लोगों को भड़का रहे हैं। कुछ लोग राज्य में आग लगाना चाहते हैं।

Doctors को CJI ने क्यों दिया शाम 5 बजे तक का अल्टीमेटम? कपिल सिब्बल की शिकायत के बाद ‘भगवान’ पर गिरी गाज

पुलिस कमिश्नर इस्तीफा देना चाहते थे- ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ चैनल लगातार बंगाल के लोगों का अपमान करने की कोशिश कर रहे हैं। वे भूल गए हैं कि बंगाल के लोग साल भर इस त्योहार का इंतजार करते हैं। यह बड़े कारोबार का भी समय है। कुछ लोग हमारा कारोबार भी खराब करना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि पिछले हफ्ते कोलकाता पुलिस कमिश्नर खुद इस्तीफा देने मेरे पास आए थे। लेकिन अब दुर्गा पूजा नजदीक है। ऐसे में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में सभी को पता होना चाहिए। इसलिए हमने उन्हें इस्तीफा देने से रोका।

UP Politics: ‘विनेश फोगाट चुनाव हारेंगी…’, बृजभूषण शरण सिंह की बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या कुछ कहा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT