होम / CM Arvind Kejriwal को ब्रेन स्ट्रोक का खतरा? जानें जेल के अंदर से ऐसा क्या अपडेट आया जो मच गई हलचल

CM Arvind Kejriwal को ब्रेन स्ट्रोक का खतरा? जानें जेल के अंदर से ऐसा क्या अपडेट आया जो मच गई हलचल

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 20, 2024, 1:38 pm IST

Atishi on Arvind Kejriwal Health

India News (इंडिया न्यूज़), Atishi on Arvind Kejriwal Health: दिल्ली के मुख्यमंत्री पिछले कुछ समय से दिल्ली आबकारी नीति घोटाले (Delhi Excise Policy Scam) केस में जेल में बंद है। इस बीच उनकी सेहत को लेकर कई तरह की खबरों ने खलबली मचा दी है। हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि केंद्र की भाजपा सरकार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान से खेल रही है। केजरीवाल की तबीयत इतनी खराब हो गई है कि अगर उन्हें जल्द जेल से बाहर नहीं लाया गया और उनका इलाज नहीं कराया गया तो उनके साथ कोई भी गंभीर घटना घट सकती है।

ये मामला यहीं नहीं रुखा तुल पकड़ते हुए इसके तार ब्रेन स्ट्रोक तक पहुंच गए हैं और पार्टी की ओर से इसे भाजपा की साजिश बताई जा रही है। अब एलजी वीके सक्सेना और आम आदमी पार्टी के बीच घमासान शुरू हो गया है।

  • जेल में दिल्ली के सीएम केजरीवाल 
  • केजरीवाल के सेहत पर घमासान 
  • BJP पर पार्टी का पलटवार 

BJP की साजिश का खुलासा- AAP

अब सीएम केजरीवाल की सेहत को लेकरदिल्ली राज निवास ने मुख्य सचिव नरेश कुमार को पत्र लिखा है, जिसमें LG वीके सक्सेना (VK Saxena) ने चौंकाने वाला दावा किया है। खत में बताया है कि केजरीवाल किस तरह जानबूझ कर अपनी सेहत खराब करने पर तुले हैं। इस पर पार्टी ने पलटवार करते हुए एक्स पर लिखा है कि ‘ LG साहब, क्या आप ख़ुद समझ रहे हैं आपने क्या लिखा है? आप बताइए कि क्या कोई व्यक्ति ख़ुद ही अपनी जान से खिलवाड़ करेगा? CM @ArvindKejriwal जी की सेहत और जान से खिलवाड़ करने की आपकी और BJP की साज़िश का खुलासा होने के बाद आपसे जवाब देते नहीं बन रहा। इसी उलझन का नतीजा यह पत्र है, जिसमें आपने BJP के षड्यंत्र पर पर्दा डालने के लिए भ्रमित करने वाला ये झूठा पत्र लिखा है।’

 

केजरीवाल को मारने की साजिश -आतिशी 

वहीं, एलजी के प्रधान सचिव की चिट्ठी पर आम आदमी पार्टी (आप) ने पलटवार किया है। दिल्ली की मंत्री और आप  प्रवक्ता आतिशी ने कहा कि बीजेपी सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल 8 से ज्यादा बार 50 से नीचे आया, वो कोमा में भी जा सकते हैं। ऐसी स्थिति में ब्रेन स्ट्रोक का भी खतरा रहता है। बता दें कि केजरीवाल को अब रद्द हो चुकी दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 में कथित अनियमितताओं से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में 21 मार्च को ईडी ने गिरफ्तार किया था।

Haryana Human Trafficking: 11 साल की उम्र में हुआ सौदा; यौन उत्पीड़न, फिर दो बच्चों की बनी मां…, खौफ और दर्द से भरी नाबालिग लड़की की आपबीती

ईश्वर ना करें कभी आप के साथ …- संजय सिंह (आप)

एलजी के प्रधान सचिव की चिट्ठी पर आप आप नेता संजय सिंह ने एक्स पर लिखा की ‘ये क्या मज़ाक़ कर रहें हैं एलजी साहब? क्या कोई आदमी ख़ुद की रात में शुगर कम करेगा? जो की बहुत ख़तरनाक है। एलजी साहब बीमारी के बारे में पता नहीं तो आपको ऐसी लेटर नहीं लिखनी चाहिए। ईश्वर ना करें कभी आप के साथ ऐसा समय आए।

क्या है Heteropaternal Superfecundation? एक ही समय पर दो लोगों के बच्चों को दे सकती है जन्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
ADVERTISEMENT