होम / Liquor Policy Case: जेल जाएंगे केजरीवाल? दिल्ली हाई कोर्ट ने गिरफ्तारी से राहत देने से किया इनकार

Liquor Policy Case: जेल जाएंगे केजरीवाल? दिल्ली हाई कोर्ट ने गिरफ्तारी से राहत देने से किया इनकार

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 21, 2024, 4:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Liquor Policy Case: जेल जाएंगे केजरीवाल? दिल्ली हाई कोर्ट ने गिरफ्तारी से राहत देने से किया इनकार

Arvind Kejriwal

India News (इंडिया न्यूज), Liquor Policy Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही है। ईडी के नौ समन जारी किए जाने के बाद भी सीएम केजरीवाल पूछताछ के लिए नहीं पहुचें। नौवां समन के मुताबिक आज (21 मार्च) उन्हें ईडी के सामने पेश होना था।

73 साल की उम्र में पीएम मोदी कैसे करते हैं 18 घंटे काम, जानें उनके फिटनेस का राज

इस मामले में सीएम केजरीवल बुधवार को दिल्ली अदालत पहुंचे थें। जहां उन्होंने कहा था कि उन्हें पेश होनें में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन इस बात की गारंटी दी जाए की गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। जिसके बाद आज दिल्ली हाई कोर्ट ने समन के संबंध में दंडात्मक कार्रवाई से कोई अंतरिम सुरक्षा देने से इनकार कर दिया।

सीएम केजरीवाल ने दायर की याचिका

अरविंद केजरीवाल ने आज (गुरुवार) एक नई याचिका दायर की है। जिसमें प्रवर्तन निदेशालय से यह आश्वासन देने की मांग की गई कि अगर वह कई समन का पालन करते हैं तो कोई गिरफ्तारी नहीं की जाएगी। आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख ने अदालत में अपनी याचिका में कहा कि “प्रवर्तन निदेशालय को अदालत के समक्ष आश्वासन देना चाहिए कि अगर मैं समन का पालन करता हूं तो वह मेरे खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करेगा।”

 जाति जनगणना का वादा इंदिरा गांधी की विरासत का अपमान, कांग्रेस नेता ने लिखा पार्टी अध्यक्ष को पत्र

अंतरिम राहत देने के इच्छुक नहीं

अदालत ने इस नई अंतरिम याचिका पर जांच एजेंसी से जवाब मांगते हुए कहा, “हम अंतरिम राहत देने के इच्छुक नहीं हैं।” अदालत ने मामले को 22 अप्रैल के लिए सूचीबद्ध कर दिया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT