होम / Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया से चुनाव लड़ने पर अड़े पप्पू यादव, निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर कर सकते है नामांकन

Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया से चुनाव लड़ने पर अड़े पप्पू यादव, निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर कर सकते है नामांकन

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 27, 2024, 9:58 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),  Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज है। पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ने पर अड़े हैं। वह 2 अप्रैल को नामांकन दाखिल कर सकते हैं। वह निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल कर सकते हैं। बता दें  सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा शुरु कर दी है। वहीं बिहार में इंडि गठबंधन के बीच अभी भी सीट शेयरिंग को लेकर सियासत गर्म है। ख़बर आई थी कि पूर्णिया सीट पर राजद की बीमा भारती का नाम फाइनल हो चुका है। रुपौली विधायक बीमा भारती 3 अप्रैल को राजद की टिकट पर पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से नामांकन करेंगी।

  • पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ने पर अड़े
  • 2 अप्रैल को कर सकते हैं नामांकन दाखिल
  • निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर कर सकते है नामांकन
  • 3 अप्रैल को बीमा भारती भी करेंगी नामांकन

प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

बता दें कि चार दिनों पहले ही बीमा भारती ने सीएम नीतीश कुमार की पार्टी का दामन छोड़ राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हुई थी। उसी समय उन्होंने यह भी साफ कर दिया था कि वो राजद के टिकट पर पूर्णिया से चुनाव लड़ंगी। आज (बुधवार) राजद कार्यालय पूर्णिया में इस बात की जानकारी प्रेस कांफ्रेंस कर के दी गई। इस दौरान बीमा भारती ने कहा कि मुझे पूर्णिया की जनता ने चुनाव लड़ने का आशीष दिया है। हम तीन अप्रैल को नामांकन पर्चा भरेंगे। सभी नेताओं से हमारी बात हो गई है।

मामूली विवाद में दो मजदूरों पर किया चाकू से हमला, एक की मौत दूसरे का इलाज जारी

पप्पू यादव हमारे अभिभावक 

वहीं उन्होंने पप्पू यादव पर पूछे गए सवाल में कहा कि हम उनका काफी सम्मान करते हैं। वह हमारे अभिभावक हैं। हम उनसे भी अपील करेंगे की चुनाव जीतने में हमारा सहयोग करें। हमारी उनसे बात हो गई है। वो यहां से चुनाव लड़ेगे नहीं बल्कि हमारा साथ देंगे। बता दें कि कुछ दिनों पहले तक पप्पू यादव पूर्णियां से चुनाव लड़ने का दावा कर रहे थें। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में कर दिया था। कुछ समय पहले उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि मर जाएंगे कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे। दुनिया छोड़ देंगे, पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT