होम / Lok Sabha Election 2024: आंध्र प्रदेश में रैली के दौरान पीएम को देखने के लिए टॉवर पर चढ़े लोग, देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: आंध्र प्रदेश में रैली के दौरान पीएम को देखने के लिए टॉवर पर चढ़े लोग, देखें वीडियो

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 17, 2024, 7:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: देश में चुनावी माहौल के बीच एक बार फिर से मोदी लहर नजर आना शुरु हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र् मोदी ने आज (रविवार) आंध्र प्रदेश में एनडीए की पहली चुनावी रैली को संबोधित किया। जिसमें उन्हें लोगों से बिजली के टॉवर से उतरने का अनुरोध करते देखा गया। जिससे की किसी भी तरह कोई अप्रीय घटना ना घटें। दरअसल, पीएम मोदी को देखने के लिए रैली में मौजूद लोग टॉवर पर चढ़ गएं।

ये भी पढ़ें- IPS Manoj Kumar Sharma: ’12वीं फेल’ के रियल हिरो IPSअधिकारी मनोज शर्मा को मिला प्रमोशन, बने IG

पीएम मोदी ने की अपील 

पीएम मोदी तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू और जन सेना पार्टी के प्रमुख और अभिनेता पवन कल्याण के साथ मंच पर थे। जहां कई लोग बेहतर तस्वीर लेने के लिए टावर पर चढ़ गए थे। पीएम मोदी ने तुरंत लोगों को नोटिस किया और किसी भी दुर्घटना को रोकने के लिए उनसे नीचे आने का अनुरोध किया।

पुलिस को दिया आदेश 

पीएम मोदी ने कहा कि “कृपया टावर पर न चढ़ें। बिजली के तार इधर-उधर हैं। आप क्या कर रहे हो? आपका जीवन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अगर कोई दुर्घटना हुई तो यह हमारे लिए बहुत दर्दनाक होगा। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से उचित सावधानी बरतने और लोगों को टावर पर चढ़ने से रोकने को भी कहा। इससे पहले, ऐसी ही एक घटना सामने आई थी जब तेलंगाना के सिकंदराबाद में पीएम मोदी की चुनावी रैली में एक महिला उनसे बात करने के लिए लाइट टावर पर चढ़ गई थी।

ये भी पढ़ें- Electoral Bond: DMK को मार्टिन की कंपनी से गुमनाम दान, जानें किस पार्टी ने कितना भुनाया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT