होम / Lok Sabha Election: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की मां ने भी काराकाट से किया नामांकन, वजह जान चौंक जाएंगे- Indianews

Lok Sabha Election: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की मां ने भी काराकाट से किया नामांकन, वजह जान चौंक जाएंगे- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 15, 2024, 1:14 am IST
Lok Sabha Election: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की मां ने भी काराकाट से किया नामांकन, वजह जान चौंक जाएंगे- Indianews

pawan singh

India News (इंडिाया न्यूज़), Lok Sabha Election:  बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे भोजपुरी स्टाटर पवन सिंह की मां ने भी उसी सीट से अपनी उम्मीदवारी दाखिल की है। रिपोर्ट मुताबिक, उन्होंने ऐसा इसलिए किया है, अगर पवन का नामांकन किसी कारण बस खारिज होता है तो वह चुनाव लड़ सकें।

मां प्रतिमा देवी ने किया नामांकन 

मंगलवार को पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने काराकाट सीट से नामांकन दाखिल किया। भोजपुरी अभिनेता ने 9 मई को अपना नामांकन दाखिल किया था। प्रतिमा देवी ने समाहरणालय स्थित कार्यालय में सासाराम जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रतिमा देवी अपने समर्थकों और प्रस्तावकों के साथ नामांकन दाखिल करने के बाद गोपनीय तरीके से सासाराम समाहरणालय कार्यालय पहुंचीं और वहां से निकल गईं।

Uttar Pradesh: बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, बेटी भी हुई राजी, जानें क्या है पूरा मामला?- Indianews

बीजेपी ने आसनसोल से दिया था टिकट

पवन सिंह को पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट दिया था। हालांकि, कथित तौर पर उनकी फिल्मों और गानों में महिलाओं के चित्रण पर आपत्ति जताए जाने के बाद उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया। बाद में पवन सिंह ने काराकाट से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की।

Kangana Ranaut worth: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, बीएमडब्ल्यू समेत हैं ये लक्जरी कारें- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT