होम / Lok Sabha Election: महंगाई डायन खाई जात है…, वाराणसी में पीएम मोदी ने विपक्ष पर किया कटाक्ष-Indianews

Lok Sabha Election: महंगाई डायन खाई जात है…, वाराणसी में पीएम मोदी ने विपक्ष पर किया कटाक्ष-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 22, 2024, 1:14 am IST

PM Modi & Yogi Adityanath

India News(इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के माहौल में पीएम मोदी ने मंगलवार को दावा किया कि विपक्षी इंडिया गुट महिलाओं के लिए आरक्षण का विरोध करता है और गठबंधन पर अपने शासन में महिलाओं का जीवन कठिन बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि “इंडी गठबंधन महिलाओं के लिए आरक्षण का विरोध करता है। जहां भी उनकी सरकार आती है, महिलाओं का जीना दूभर हो जाता है। वाराणसी के लोग उत्तर प्रदेश और बिहार दोनों के ‘जंगल राज’ से परिचित हैं। जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में ‘नारी शक्ति संवाद कार्यक्रम’ को संबोधित कर रहे थे.

विपक्ष पर साधा निशाना

पीएम मोदी मंगलवार को वाराणसी में एक कार्यक्रम के दौरान बलात्कार के मामलों को लेकर समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की विवादास्पद टिप्पणी को उठाया। जहां पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में, मुलायम सिंह यादव ने बलात्कार के लिए मृत्युदंड का विरोध करते हुए कहा था, “लड़के, लड़के हैं…गलती हो जाती है। बेटियों को अपनी सुरक्षा के लिए अपनी पढ़ाई छोड़कर घर बैठना पड़ा और सपा के लोगों ने बेशर्मी से कहा कि लड़के हैं गलती हो जाती है। अगर आज सपा के लड़के गलती करते हैं, तो उन्हें योगी आदित्यनाथ की सरकार से ऐसा व्यवहार मिलेगा जो उन्हें भी नहीं मिला होगा।

लोगो को क्यों और कब तक दिया जाएगा मुफ्त अनाज? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर दिया जबाव

मै शौचालय का मूल्य जानता हूं- पीएम

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष ने मेरा मजाक उड़ाया कि मैं शौचालय बनाने में व्यस्त हूं। लेकिन मैं अपनी माताओं और बहनों के लिए शौचालयों का मूल्य जानता हूं। हमने 11 करोड़ शौचालय बनाए। मैंने गरीब महिलाओं के लिए मुफ्त में बैंक खाते खोले। हमने 4 करोड़ घर वितरित किए और उन्होंने महिलाओं के नाम पर पंजीकरण किया, इसलिए वे मालिक बन गईं। भाजपा सरकार ने कई योजनाएं चलाई हैं जिससे महिलाओं सहित गरीब लोगों को राहत मिली है और उन्होंने मुद्रास्फीति से निपटने और आर्थिक राहत प्रदान करने के लिए उनकी सरकार के प्रयासों पर प्रकाश डाला।

 PM Modi Super Exclusive Interview: राम मंदिर और देश के सौहार्द्र पर पीएम मोदी का विपक्ष को जवाब-Indianews

महंगाई डायन खाई जात है…

पीएम मोदी ने कहा कि, “लोकप्रिय गीत ‘महंगाई डायन खाई जात है’ के लिए कांग्रेस को बहुत जिम्मेदार ठहराया जाता है। अगर कांग्रेस सत्ता में होती, तो रसोई की लागत दोगुनी-तिगुनी अधिक होती। लेकिन यह भाजपा और गरीब का बेटा मोदी है। जानकारी के लिए बता दें कि वाराणसी से दो बार सांसद रहे पीएम मोदी आगामी चुनाव में लगातार तीसरी जीत की कोशिश कर रहे हैं। मतदान 1 जून को होना है और वोटों की गिनती 4 जून को होगी। उनका मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार और विपक्षी INDI ब्लॉक के संयुक्त उम्मीदवार अजय राय से है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
सुपरमार्केट से शॉपिंग करते वक्त रखें इन बातों का ध्यान, नहीं करेंगे फिर फिजुलखर्च
ADVERTISEMENT