होम / Lok Sabha Election: पार्टियां मुस्लिमों से वोट मांग रही लेकिन.., उद्धव गुट पर भड़के ओवैसी-Indianews

Lok Sabha Election: पार्टियां मुस्लिमों से वोट मांग रही लेकिन.., उद्धव गुट पर भड़के ओवैसी-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 7, 2024, 9:48 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Lok Sabha Election: अभी देश में लोकसभा चुनाव का महौल चल रहा है। जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने विपक्षियों पर तंज कस रही है। जिसके बाद अब एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवौसी का गुस्सा उद्धव गुट की शिवसेना पर दिखा है। जहां उन्होने कहा कि महाराष्ट्र में सभी पार्टियां लोकसभा चुनाव में मुस्लिम वोट चाहती है।

ये भी पढ़े:-Ladakh: लद्दाख में फारूक अबदुल्लाह को लगा बड़ा झटका, पूरी कारगिल यूनिट ने दिया नेशनल कॉन्फ्रेंस से इस्तीफा-Indianews

किसी भी पार्टी ने कोई मुस्लिम उम्मीदवार नहीं उतारा है। जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को आमखास मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि उनके औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील को हराने के लिए विभिन्न पार्टियां एक साथ आई हैं। इसके साथ ही ओवैसी ने शिव सेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को नया धर्मनिरपेक्ष बतया है। “पूर्व मुख्यमंत्री बाबरी मस्जिद विध्वंस पर अपना रुख स्पष्ट करें। उन्हें यह बताना चाहिए कि यह पाप था या नहीं।

ये भी पढ़े:- Israel Hamas War: गाजा पर इजरायल ने शुरू किया राफा ऑपरेशन, जो बिडेन ने फिर दी नेतन्याहू को चेतावनी -India News

ओवैसी का बयान

इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि, “राजनीतिक पार्टियां मुस्लिमों से वोट मांग रही हैं, लेकिन उन्हें महाराष्ट्र की 48 सीटों में से एक भी सीट के लिए इस समुदाय से उम्मीदवार नहीं मिल पाया। उन्हें परिणाम की चिंता नहीं है, लेकिन दोनों शिवसेना, दोनों राकांपा और कांग्रेस यहां इम्तियाज जलील को हराने आए हैं। शिवसेना (यूबीटी) उम्मीदवार चंद्रकांत खैरे की आलोचना करते हुए ओवैसी ने कहा कि, “वह खुद को हिंदू नेता कहते हैं, लेकिन मुस्लिम मतदाताओं के के महत्व को महसूस करने के बाद वह ईदगाह पहुंचे। जिनकी राजनीति पहले खान या बान (मुस्लिम-हिंदू) पर आधारित थी, वह आज नमाज के महत्व को बता रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT