होम / Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले टूट सकती है विपक्षी गठबंधन? पंजाब सीएम ने कांग्रेस पार्टी पर दिया बड़ा बयान

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले टूट सकती है विपक्षी गठबंधन? पंजाब सीएम ने कांग्रेस पार्टी पर दिया बड़ा बयान

Shanu kumari • LAST UPDATED : January 17, 2024, 12:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी गठबंधन में दरार पड़ती नजर आ रही है। विपक्षी गठबंधन के नेता कभी सीट बंटवारे पर लड़ते नजर आते हैं। तो कभी एक दूसरे के उपर गंभीर आरोप लगाते दिखते हैं। इसी क्रम में आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कांग्रेस पार्टी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस के साथ हुआ है, वो सबको पता है। उन्होंने मजाकिया ढंग से कहा कि ‘दिल्ली से पंजाब के बीच कोई मां अपने बच्चे को दुनिया की सबसे छोटी कहानी सुना सकती हैं- एक थी कांग्रेस।”

केंद्र सरकार पर हमला

बता दें कि सीएम मान आज (1 जनवरी 2024) प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने पंजाब की झांकी को रिपब्लिक डे परेड में मौका न मिलने को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हमें बीजेपी से परमिशन की जरूरत नहीं है। हम अपने शहीदों का सम्मान करते हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव, लाला लाजपत राय, उधम सिंह समेत कई योद्धाओं ने देश के लिए कुर्बानी दी है। हमें उन्हें रिजेक्टेड कैटिगरी में नहीं भेजना है। हम इनका सम्मान करते हैं।

पंजाब की झांकी को नहीं मिली जगह 

उन्होंन झांकी के बारे में बताते हुए कहा कि ”हमने दो झांकी भेजी थी। हमें कहा गया कि आपकी झांकी दूसरे राउंड में पहुंच गई। ऐसा लग रहा है जैसे कि कोई टूर्नामेंट चल रहा है। हम अपनी झांकी केवल लाल किला पर क्यों दिखाएंगे। मैं खुद झांकी पूरी दिल्ली में दिखाउंगा, पूरे पंजाब में दिखाउंगा।” साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर सवाल करते हुए कहा कि ”केंद्र सरकार बिना पंजाब की झांकी के गणतंत्र दिवस की कल्पना कैसे कर सकती है?”

Also Read: 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
ADVERTISEMENT