होम / होली पर बीजेपी प्रत्याशी और अभिनेत्री कंगना रनौत ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, जेपी नड्डा और पीएम नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद

होली पर बीजेपी प्रत्याशी और अभिनेत्री कंगना रनौत ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, जेपी नड्डा और पीएम नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 25, 2024, 1:58 pm IST
ADVERTISEMENT
होली पर बीजेपी प्रत्याशी और अभिनेत्री कंगना रनौत ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, जेपी नड्डा और पीएम नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद

Kangana Ranaut

India News(इंडिया न्यूज),Lok Sabha Election: भाजपा की पांचवी सूची में शामिल अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत, जो लोकसभा चुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से भाजपा उम्मीदवार हैंल उन्होने ने पार्टी की जिला इकाई के साथ होली मनाई। उन्होंने इस अवसर के लिए भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा, सांसद अनुराग ठाकुर और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया।

कंगना का बयान

वहीं होली के अवसर पर कंगना ने पीएम मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि, “मैं सभी को होली की शुभकामनाएं देता हूं। यह मेरी ‘जन्मभूमि’ है और इसने मुझे वापस बुलाया है, मैं भाग्यशाली हूं…अगर उन्होंने मुझे चुना, तो मैं उनकी सेवा करूंगा। मैं अभिभूत हूं, यह मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक दिन है।” और मैं। मैं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर का दिल से आभार व्यक्त करता हूं…बीजेपी की संस्कृति एक-दूसरे का सहयोग करने की है। उसी पर विश्वास करते हुए मैं उनके साथ चलूंगा और हम जीतेंगे…हमारी बड़ी जीत होगी अभियान।

एक वायरल वीडियो में कंगना रनौत को स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात करते और होली के त्योहार को चिह्नित करने के लिए उनके माथे पर तिलक लगाते हुए दिखाया गया है। बाद में उन्होंने और अन्य नेताओं ने जय श्री राम का नारा लगाया। भाजपा ने रविवार को 111 लोकसभा चुनाव उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की।

इस सूची में अभिनेत्री कंगना रनौत और अरुण गोविल शामिल थे।

वहीं अरुण गोविल को मेरठ से मैदान में उतारा गया है। उन्हें रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। भाजपा ने नवीनतम सूची में लगभग 37 मौजूदा सांसदों को टिकट देने से इनकार कर दिया है, जिनमें उत्तर प्रदेश में नौ, गुजरात में पांच, ओडिशा में चार और बिहार, कर्नाटक और झारखंड में तीन-तीन सांसद शामिल हैं। विभिन्न दलों को छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले कई नेताओं को पुरस्कृत किया गया है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT