होम / Madhusudan Mistry Says कांग्रेस को अगले साल सितंबर तक मिल जाएगा पूर्णकालिक अध्यक्ष

Madhusudan Mistry Says कांग्रेस को अगले साल सितंबर तक मिल जाएगा पूर्णकालिक अध्यक्ष

Vir Singh • LAST UPDATED : December 29, 2021, 9:17 pm IST
ADVERTISEMENT
Madhusudan Mistry Says कांग्रेस को अगले साल सितंबर तक मिल जाएगा पूर्णकालिक अध्यक्ष

Madhusudan Mistry Congress will get full time president by September next year

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Madhusudan Mistry Says कांग्रेस को अगले साल सितंबर तक अपना पूर्णकालिक अध्यक्ष मिल जाएगा। पार्टी के वरिष्ठ सदस्य ने यह जानकारी दी है। कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव प्रक्रिया कांग्रेस कार्य समिति द्वारा तय कार्यक्रम के अनुसार सितंबर तक पूरी कर ली जाएगी।

वर्तमान में सोनिया गांधी कर रहीं नेतृत्व (Madhusudan Mistry Says)

गौरतलब है कि कांग्रेस का नेतृत्व वर्तमान में अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कर रही हैं, जिन्होंने लोकसभा में हार के बाद अपने बेटे और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के पद से इस्तीफा देने के बाद पदभार संभाला था। पार्टी को कई राज्यों में अंदरूनी कलह का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा पार्टी के कई वरिष्ठ नेता खुले तौर पर व्यापक बदलाव और एक संगठनात्मक पुनर्गठन की मांग कर रहे हैं।

पार्टी के हितों को सर्वोपरि रखने की बात कह चुकी हैं सोनिया (Madhusudan Mistry Says)

सीडब्ल्यूसी बैठकों में सोनिया की चुकी हैं कि कांग्रेस के पुनरुद्धार के लिए आत्म-नियंत्रण, अनुशासन, एकता और पार्टी के हितों को सर्वोपरि रखने की आवश्यकता है। उन्होंने यह भी कहा था कि पार्टी ने आगामी चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है, लेकिन निस्संदेह, हम कई चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। सोनिया ने कहा था कि यदि हम एकजुट हैं, यदि हम अनुशासित हैं और यदि हम केवल पार्टी के हितों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो मुझे विश्वास है कि हम अच्छा करेंगे।

(Madhusudan Mistry Says)

Read More : Congress Leaders Reach Congress War Room: कांग्रेस वॉर रूम पहुंचे केसी वेणुगोपाल-सिद्धू और भूपिंदर सिंह हुड्डा समेत कई नेता

Connect With Us: Facebook Twitter

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT