होम / Video: मध्य प्रदेश में दबंग बेखौफ, रीवा में 2 महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश

Video: मध्य प्रदेश में दबंग बेखौफ, रीवा में 2 महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 21, 2024, 9:31 pm IST
ADVERTISEMENT
Video: मध्य प्रदेश में दबंग बेखौफ, रीवा में 2 महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश

Madhya Pradesh

India News (इंडिया न्यूज), Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत हनुता कोठार गांव में पारिवारिक जमीन विवाद में दो महिलाओं पर डंपर से गिट्टी डालकर जिंदा दफनाने की कोशिश का मामला सामने आया है। हालांकि, पुलिस की वजह से कोई नुकसान नहीं हो सका। इस मामले में पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि यह पारिवारिक विवाद है। इस मामले में पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है। आरोपी विपिन पांडे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। महिलाओं का अस्पताल में इलाज भी कराया गया, जहां से उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

ससुर-देवर ने दिखाई दबंगई

बता दें कि, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। यहां फरियादी आशा पांडे पत्नी सुरेश पांडे (25 वर्ष) ने पुलिस को बताया कि उसका अपने ससुर गौकरण पांडे से साझी जमीन पर रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। उन्होंने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 2 बजे गौकरण पांडेय और देवर विपिन पांडेय विवादित जमीन पर सड़क बनाने के लिए डंपर में गिट्टी लेकर आए थे। जहां आशा पांडेय अपनी भाभी ममता पांडेय के साथ गई और डंपर के ड्राइवर को गिट्टी डालने से मना करने लगी। जब डंपर ड्राइवर ने उनकी बात नहीं मानी तो वे गिट्टी गिरने वाली जगह पर डंपर के पीछे बैठने लगीं।

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में NDA को लगा बड़ा झटका, एनसीपी मुखिया अजित पवार के बयान से मची हलचल

महिलाओं को जिंदा दफ़नाने की कोशिश

इसी दौरान डंपर ड्राइवर ने अचानक तेज गति से गिट्टी गिरा दी। दोनों महिलाएं गिट्टी में दबने लगीं। तभी मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। एडीजी कानून व्यवस्था जयदीप प्रसाद ने बताया कि शनिवार को रीवा जिले के मनगवां थाने के ग्राम हिनोता कोठार में पारिवारिक जमीन विवाद में गिट्टी दो महिलाओं आशा पांडेय और ममता पांडेय पर गिर गई। यह परिवार पांडेय परिवार है, इसमें कोई दलित/आदिवासी महिला नहीं थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर जब्त कर लिया है। एक आरोपी विपिन पांडे पुलिस हिरासत में है, अन्य दो आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नेपाली पीएम KP Sharma Oli ने संसद में जीता विश्वास मत, पिछले दिनों गिर गई थी प्रचंड सरकार

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT