होम / MP News: पाकिस्तान से मिली महामंडलेश्वर आत्मगिरी महाराज को धमकी, फिर महाराज ने किया कुछ ऐसा हो जाएंगे हैरान

MP News: पाकिस्तान से मिली महामंडलेश्वर आत्मगिरी महाराज को धमकी, फिर महाराज ने किया कुछ ऐसा हो जाएंगे हैरान

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 11, 2024, 3:22 pm IST
ADVERTISEMENT
MP News: पाकिस्तान से मिली महामंडलेश्वर आत्मगिरी महाराज को धमकी, फिर महाराज ने किया कुछ ऐसा हो जाएंगे हैरान

MP News

India News MP(इंडिया न्यूज)  MP News: मध्य प्रदेश के मंडला से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां पर रहने वाले महा मंडलेश्वर आत्मगिरी महाराज को धमकी भरा कॉल आया है।  वहीं फोन का पिन कोड पाकिस्तान का बताया जा रहा है। इस  घटना के तुरंत बाद आत्मगिरि महाराज ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और आरोपी के ऊपर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। फिलहाल पुलिस प्राथमिकी लिखने के बाद जांच में जुट गई है।

फोन पर क्या मिली है धमकी

जिले में रहने वाले महामंडलेश्वर आत्मगिरि महाराज को किसी ने फोन से जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद उन्होंने फौरन इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी है । रिपोर्ट लिखवाने के बाद आत्मगिरि महाराज ने मीडिया को बताया कि उन्हें पकिस्तान के पिन कोड से जुड़े एक फोन नंबर से फ़ोन आया है , एफआईआर दर्ज करने के बाद से ही पुलिस की टीम जांच में जुट गई। लेकिन अभी तक आरोपी का सुराग नहीं लग पाया है।मीडिया से बातचीत के दौरान आत्मगिरि ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान से धमकी भरा फोन आया है। जिसमें उन्हें वक्फ बोर्ड और राष्ट्रवाद से जुड़े मुद्दों से दूर रहने को कहा. उन्होंने आगे बताया कि फोन करने वाले ने साथ में यह भी कहा है कि वक्फ बोर्ड और राष्ट्रवाद पर बोलना बंद कर दो नहीं तो तुम्हारे टुकड़े कर दिए जाएंगे।

महाराज का रिएक्शन

फोन पर धमकी मिलने के बाद जवाब मेंआत्मगिरि महाराज ने कहा कि मैं टुकड़े टुकड़े गैंग को खुली चुनौती देता हूं कि मैं किसी देश के कोने में आने को तैयार हूं. इसके बाद उन्होंने एक कविता के माध्यम से जोरदार दहाड़ भी लगाई।आपकों बता दें कि पाकिस्तान से कई बार पहले भी संतो को धमकी मिल चुकी है. लेकिन उन्हें कोई भी अभी तक किसी तरह का नुकसान पहुंचाने में कामयाब नहीं हुआ। फिलहाल पुलिस की टीमें जांच में लगी हुई हैं ,और जल्द से जल्द कोई सुराग लगने की उम्मीद की जा रही है

UP News: सब्जियों के बढ़ते दामों ने बिगाड़ा रसोई का बजट, सेब से भी महंगा हुआ टमाटर… रेट सुनकर नहीं होगा खरीदने का मन

दो बीवियों के चक्कर में ‘चीटर पती’ को मिली चौंकाने वाली सजा, खून के आंसू रोया फिर भी कोर्ट को नहीं आई दया

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT