होम / Mamata Banerjee on Mahua Moitra: महुआ मोइत्रा मामले पर आया सीएम बनर्जी का बयान, जानें क्या कहा

Mamata Banerjee on Mahua Moitra: महुआ मोइत्रा मामले पर आया सीएम बनर्जी का बयान, जानें क्या कहा

Shanu kumari • LAST UPDATED : December 8, 2023, 4:47 pm IST
ADVERTISEMENT
Mamata Banerjee on Mahua Moitra: महुआ मोइत्रा मामले पर आया सीएम बनर्जी का बयान, जानें क्या कहा

Mamata Banerjee on Mahua Moitra

India News (इंडिया न्यूज़), Mamata Banerjee on Mahua Moitra: कैश-फॉर-क्वेरी विवाद मामले में तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा को निष्कासित कर दिया गया है। यह फैसला आचार समिति की रिपोर्ट के बाद लिया गया। इसे लेकर मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने अपना बयान दिया है। उन्होंने इसे गणतंत्र की हत्या बताई है। फैसले के कुछ देर बाद ही उन्होंने कहा कि ”डेमोक्रेसी की बाईपास सर्जरी कर गई है।”

दार्जिलिंग के कर्सियांग में ममता बनर्जी

महुआ मोइत्रा को लेकर दार्जिलिंग के कर्सियांग में ममता बनर्जी ने कहा कि मैं आप सभी को बता रही हूं, मोइत्रा परिस्थिती की शिकार हुई हैं। मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं। हमारी पूरी पार्टी महुआ मोइत्रा से साथ है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा क हमारी पार्टी आने वाले लोकसभा चुनाव में INDIA गठबंधन के साथ मिलकर लड़ेगी। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे बीजेपी का रवैया को देखकर काफी दुख हो रहा है। उन्होंने लोकतंत्र को धोखा दिया है। सीएम बनर्जी ने मोइत्रा के खिलाफ लिए गए एक्शन को अन्याय बताया है।

एथिक्स कमेटी ने पेश की रिपोर्ट

इतना ही नहीं सीएम बनर्जी ने आरोप लगाया है कि दल को समय नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि 485 पन्ने के कागज को पढ़ने के लिए समय लगता है। समय मांगने पर भी नहीं दिया गया। हम इस लड़ाई में महुआ के साथ हैं। वो लड़ेंगी और जीतेंगी। जनता बीजेपी को करारा जवाब देगी। बता दें कि महुआ मोइत्रा को सत्रहवीं लोकसभा की सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है। साथ ही सरकार द्वारा कानूनी संस्थागत जांच का भी आह्वान किया गया है।

Also Read:-

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT